Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shakira संग लाइव कॉन्सर्ट में हुई बदसलूकी, चोरी छुपे एक शख्स ने रिकॉर्ड किया Video

कोलंबियाई पॉपस्टार शकीरा इसाबेल मेबारक रिपोल, जो कि दुनिया भर में शकीरा (Shakira) के नाम से मशहूर हैं. उनके साथ एक हैरान करने वाली घटना घटी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Shakira संग लाइव कॉन्सर्ट में हुई बदसलूकी, चोरी छुपे एक शख्स ने रिकॉर्ड किया Video

Shakira

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कोलंबियाई पॉपस्टार शकीरा इसाबेल मेबारक रिपोल, जो कि दुनिया भर में शकीरा (Shakira) के नाम से मशहूर हैं. वह हाल ही में अमेरिका के एक नाइट क्लब में अपने आने वाले ट्रैक सोलटेरा ('Soltera')परफॉर्म कर रही थीं. इस दौरान उनके साथ एक हैरान करने वाली घटना हुई. दरअसल, शकीरा ने देखा कि जब वह स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं, तब वहां पर मौजूद एक फैन ने गलत तरीके से वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश की.

दरअसल, शकीरा अमेरिका के फ्लोरिडा में एलआईवी मियामी नाइट क्लब में स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं. तभी वहां पर मौजूद एक फैन को शकीरा ने कथित तौर पर उनकी ड्रेस के नीचे से वीडियो रिकॉर्ड करते हुए देखा. जिसके बाद सिंगर काफी नाराज हो गई और उन्होंने इस दौरान अपनी परफॉर्मेंस रोक दी और वहां पर एक दर्शक की तरफ उंगली करते की और उसे मना किया और अपनी ड्रेस को भी उन्होंने एडजस्ट किया और डांस जारी रखा. हालांकि उसके बाद शकीरा अपनी परफॉर्मेंस छोड़कर स्टेज से चली गईं.

यह भी पढ़ें- Shakira-Gerard Pique Separation: 'वो' की एंट्री के साथ टूटा रिश्ता, शकीरा ने रंगे हाथ चीटिंग करते पकड़ा

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वहीं, इस चौंकाने वाली घटना का एक वीडियो अब एक्स यानी की ट्विटर पर वायरल हो रहा है. जिसके कैप्शन में लिखा है- शकीरा ने मंच छोड़ दिया, जब लोग उनकी ड्रेस के नीचे से वीडियो बना रहे थे. जबकि वह अपने अकेले डांस कर रही थी. लोग बहुत बेकार हैं. शकीरा की स्टेज परफॉर्मेंस और इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनके फैंस लगातार इस पूरे मामले पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 63 करोड़ का टैक्स घोटाला कर बुरी फंसी इंटरनेशनल स्टार Shakira, सजा सुनकर उड़ जाएंगे होश

लोगों ने जताई नाराजगी

एक यूजर ने लिखा- यह वाकई काफी निराशाजनक बर्ताव है. कलाकार मंच पर है और बाहर दोनों जगह सम्मान और प्राइवेसी का हकदार है. हर किसी के लिए एक सुरक्षित वातावरण पक्का करना जरूरी है. वहीं, दूसरे ने लिखा- यह बिल्कुल असभ्य है. शकीरा को चलने का पूरा अधिकार था. खैर किसी को भी इस तरह के अनादार का सामना नहीं करना चाहिए. खासकर तब जब वह वहां म्यूजिक परफॉर्मेंस दे रहा है. लोगों को यह सीखने की जरूरत है कि अच्छा बर्ताव कैसे किया जाए. लोगों को अपनी सीमा में रहने की जरूरत है. 

ये पॉपुलर गाने गा चुकी हैं शकीरा

शकीरा को वेनेवर व्हेयर, हिप्स डोंट लाई, ला टोर्टुरा, ब्यूटीफुल लियार, और शी वुल्फ जैसे कई हिट सॉन्ग के लिए फेमस हैं. इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका में आयोजित हुए 2010 में फीफा वर्ल्ड कप का थीम सॉन्ग वाका वाका शकीरा ने ही गाया था, जो दुनिया भर में काफी पॉपुलर हुआ था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement