trendingPhotosDetailhindi4110493

हॉरर के हैं दीवाने तो नेटफ्लिक्स पर देखें ये 4 बेस्ट वेब सीरीज, जिन्हें देख कांप जाएगी आपकी रूह

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कई शानदार हॉरर फिल्में मौजूद हैं. वहीं, अगर आप हॉरर फिल्में देखना पसंद करते हैं,तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है.

डीएनए हिंदी: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन दिनों हर तरह का कंटेंट मौजूद है. अगर आप हॉरर फिल्मों और वेब सीरीज के शौकीन हैं,तो ये भी आपको ओटीटी पर आसानी से मिल जाएंगी. वहीं, आज हम बात करेंगे नेटफ्लिक्स पर मौजूद कुछ बेहतरीन हॉरर वेब सीरीज के बारे में जिन्हें देख आपकी रूह कांप जाएंगी. ये ऐसी फिल्में हैं, जो आपको काफी इंप्रेस करेंगी. आइये जानते हैं इसके बारे में.
 

1.Dark

Dark
1/4

साल 2017 में रिलीज वेब सीरीज डार्क एक सुपरनैचुरल एक्टिविटी को लेकर है. हॉरर वेब सीरीज में डार्क का स्थान पहले नंबर पर आता है. इस सीरीज में एक लड़की की कहानी को दिखाया गया है. इस भूतिया वेब सीरीज को आईएमडीबी पर 8.5 रेटिंग प्राप्त है.



2.Gyeongseong Creature

Gyeongseong Creature
2/4

ग्योंग सांग क्रिएचर साल 2023 की बेहतरीन कोरियन हॉरर फिल्मों में से एक है. इस सीरीज की कहानी को 1945 पर बेस्ड किया गया है. इस कहानी में  इंसानों के लालच ने एक ऐसे दानव को जन्म दिया है जो दुनिया के लिए घातक है. 



3.The haunting of hill house

The haunting of hill house
3/4

साल 2018 में रिलीज द हॉन्टिंग ऑफ हिल हाउस बहुत ही डरावनी फिल्म है. यह सीरीज शर्लिन जैक्सन की नॉवेल पर बनी है.इसमें दिखाया जाता है कि बड़े होने पर बच्चे शहर के सबसे हॉन्टेड घर में जाते हैं. इस सीरीज को आईएमडीबी पर 9 रेटिंग दी गई है.
 



4.Haunted

Haunted
4/4

सीरीज हॉन्टेड भी साल 2018 में रिलीज हुई थी. यह एक ऐसी वेब सीरीज है, जो अच्छे अच्छों की नींद उड़ा देगी. अगर आप हॉरर फिल्म देखना पसंद करते है, तो इसे अपनी लिस्ट में जरूर शामिल करें. इस सीरीज में हर तरह की सुपर नैचुरल चीजों को दिखाया जाता है.



LIVE COVERAGE