trendingPhotosDetailhindi4130394

150 साल जीना चाहते थे माइकल जैक्सन, फिर कैसे हुई मौत? सालों बाद बॉडीगार्ड ने खोले हैरान करने वाले राज़

इंटरनेशनल सिंगर माइकल जैक्सन (Michael Jackson) की मौत को सालों बीत चुके हैं. वहीं, हाल ही में उनके बॉडीगार्ड ने माइकल की मौत की असली वजह का खुलासा किया है.

इंटरनेशनल सिंगर माइकल जैक्सन (Michael Jackson) आज भी दुनिया भर में फेमस हैं. 1958 में जन्में सिंगर की 25 जून 2009 को लॉस एंजिल्स में मौत हो गई थी. उस दौरान वह सिर्फ 50 साल के थे. उनकी मौत से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था. बता दें कि उनकी मौत का कारण प्रोपोफोल का ज्यादा सेवन करना बताया गया था. इसके अलावा माइकल के डॉक्टर पर उनकी हत्या का आरोप लगा था. सिंगर की मौत के सालों बाद उनके बॉडीगार्ड ने माइकल की मौत से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

1.Michael Jackson Bodyguard On His Death

Michael Jackson Bodyguard On His Death
1/6

माइकल जैक्सन के बॉडीगार्ड बिल व्हिटफील्ड कई सालों से सिंगर के साथ थे और वह उनकी सुरक्षा का जिम्मा संभाले हुए थे. बिल ने हाल ही में उनकी मौत की असली वजह के बारे में बताया है. उन्होंने द सन के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा, '' क्या मुझे लगता है कि किसी ने गलती की है? हां मैंने इस बात को समझने की पूरी कोशिश कि क्या ये सब जानबूझकर किया गया हो सकता है? 



2.Michael Jackson Death Reason

Michael Jackson Death Reason
2/6

बिल ने आगे उनके आखिरी दिनों के बारे में बात की. बिल ने बताया कि आखिरी दिनों में माइकल काफी कमजोर हो गए थे. उन्होंने कहा कि, '' पूरे', दिस इज इट, टूर के शुरू होने से पहले, बहुत कुछ बदल गया था उनकी लाइफ में और भी लोग थे, वह बहुत व्यस्त हो गए थे और इस बीच वह ज्यादा प्रैक्टिस भी करने लगे थे. मुझे लगता है कि ये सब उनकी सेहत पर काफी असर भी डाल रहा था. लेकिन ये सोचना कि उनकी मौत किसी के हाथों जानबूझकर हुई, मेरे लिए मायने नहीं रखता.



3.Michael Jackson Was In Stress

Michael Jackson Was In Stress
3/6

बिल ने कहा, मुझ से अक्सर इस बारे में पूछा जाता है कि मुझे क्या लगता है कि उनकी मौत किस वजह से हुई है? और मैंने लोगों को बहुत कुछ बताया है. बिल ने कहा कि किस तरह से लोग उनके पास रहना चाहते थे और बहुत से उनसे कुछ न कुछ चाहते थे, जो कि उनपर बहुत भारी पड़ सकता है. वह स्ट्रेस में रहते थे और स्ट्रेस खतरनाक होता है. बता दें कि माइकल के साथ बिल ने साल 2006 में काम करना शुरू किया था. 



4.Michael Jackson Bodyguard On His Sexual Harrasment Blame

Michael Jackson Bodyguard On His Sexual Harrasment Blame
4/6

इस इंटरव्यू के दौरान बिल ने सिंगर पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर भी बात की. बिल ने कहा कि, वे ऐसे नहीं थे, ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया. जिससे मुझे भरोसा हो या कुछ और लगो. उनको जानने के लिए आपको उनके आस पास रहना पड़ता था और मैं वहां था. इसलिए नहीं. वे ऐसा कर ही नहीं सकते थे. इसलिए जब भी मैं ऐसी बातें सुनता हूं, तो मुझे अभी हैरानी होती है. मुझे बस बुरा लगता है कि अपनी कहानी बताने के लिए वह हैं नहीं. अगर वो होते तो लोग बेहतर तरीके से समझ सकते कि वो कौन थे. 



5.Michael Jackson on Sexual Harrasment

Michael Jackson on Sexual Harrasment
5/6

बिल ने आखिर में कहा कि, '' वे कभी किसी बच्चे को चोट नहीं पहुंचा सकते थे. वे ऐसा आदमी नहीं थे, जिन्हें मैं जानता था. उन्होंने एक बार कहा था कि वे किसी बच्चे को चोट पहुंचाने से पहले अपनी कलाई काट लेंगे. इसलिए मुझे पता है कि उन आरोपों से उन्हें बहुत दुख हुआ होगा. मैं कह सकता हूं कि इसने उन्हें बहुत बदल दिया था.



6.Michael Jackson Got Bail On Sexual Harrasement

Michael Jackson Got Bail On Sexual Harrasement
6/6

आपको बता दें कि साल 1993 में माइकल पर एक बच्चे के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था. साल 2005 में उन्हें बरी कर दिया था, क्योंकि FBI को उनके खिलाफ किसी भी तरह का सबूत नहीं मिला था. 
 



LIVE COVERAGE