Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amber Heard का एक्स पति Johnny Depp पर आरोप, कहा- 'हनीमून पर दबाया था मेरा गला और फिर...'

Johnny Depp और Amber Heard के बीच कानूनी विवाद जारी है. एंबर ने अब जॉनी पर 2015 में उनके हनीमून के दौरान हिंसा का आरोप लगाया है.

Amber Heard का एक्स पति Johnny Depp पर आरोप, कहा- 'हनीमून पर दबाया था मेरा गला और फिर...'

जॉनी डेप, एंबर हर्ड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) और एंबर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रहे मानहानि केस (Defamation Case) में रोज नए नए खुलासे हो रहे है. कोर्ट रूम में दोनों की तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में एंबर हर्ड ने जॉनी डेप पर एक बार फिर हिंसा करने का आरोप लगाया है. कोर्ट में सुनवाई के दौरान एंबर ने बताया कि जॉनी ने हनीमून (Honeymoon) के दौरान उन्हें नशे की हालत में मारा था और उनका गला भी दबा दिया था. उधर जॉनी अपने ऊपर लगे सभी आरोपो को खारिज कर रहे हैं. 

जॉनी डेप और एंबर हर्ड के केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में एंबर ने जूरी सदस्यों को बताया कि जॉनी डेप ने 2015 में दोनों ने ओरिएंट एक्सप्रेस ट्रेन (Orient Express train) में अपना हनीमून मनाया था. इस दौरान दोनों के बीच शराब पीने को लेकर काफी बहस हो गई. एंबर नहीं चाहती थीं कि डेप शराब पिएं. वो जानती थीं कि नशे में आने के बाद जॉनी काफी हिंसक हो जाते हैं. एंबर ने कोर्ट में कहा कि अगर वो कुछ समय और जॉनी डेप के साथ रहतीं तो शायद वो जिंदा नहीं रह पाती. 

एम्बर हर्ड ने कहा, 'ओरिएंट एक्सप्रेस में पहले डेप ने मेरे मुंह पर थप्पड़ मारा और बार-बार उसके शरीर को एक दीवार पर पटकते रहे. इसके बाद डेप ने अपनी शर्ट उतारी मेरे गले पर लपेटी और मेरा गला दबाने लगे. मुझे लगा अब वो मुझे मार देगा.' 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'जॉनी खुद को भी समय समय पर चोट पहुंचाता रहता है. वो लड़ाई के दौरान अक्सर अपने हाथ काट लेता था. यही नहीं वो खुद को सिगरेट से भी जला लिया करता था'

ये भी पढ़ें: Johnny Depp ने फाड़ दिए थे Amber Heard के कपड़े, प्राइवेट पार्ट में पहुंचाई थी चोट!

जज ने एंबर के वकील से उसकी कथित पिटाई से शारीरिक चोटों के दावों के सबूतों की गिनती पर सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा कि चोट के इतने कम फोटो और मेडिकल रिकॉर्ड क्यों हैं जिसके जवाब में हर्ड ने कहा कि वो अपने ऊपर हो रही हिंसा से शर्मिंदा थी. उनके थेरेपिस्ट के अलावाल उन्होंने कोई मोडिकल ट्रीटमेंट नहीं लिया. इसके बजाय सूजन को कम करने के लिए बर्फ और चोट को कवर करने के लिए मेकअप पर भरोसा किया. 

ये भी पढ़े: Amber की वजह से Johnny Depp को हुआ 23 मिलियन डॉलर का नुकसान, हाथ से निकली फिल्म पाइरेट्स...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement