Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mary Mara Passed Away: 'क्रिमनल माइंड्स' एक्ट्रेस मैरी मारा की संदिग्ध मौत, नदी में ऐसी हालत में मिली लाश

Mary Mara Passed Away: अमेरिकन टीवी और फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस मैरी मारा के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री शो में डूब गई है. पुलिस के मुताबिक 61 वर्षीय एक्ट्रेस की नदी में डूबने से मौत हो गई है. हालांकि, अभी उनका शव जांच के लिए ले जाया गया है जहां पर मौत का असली कारण पता लगाया जा सकेगा.

Latest News
Mary Mara Passed Away: 'क्रिमनल माइंड्स' एक्ट्रेस मैरी मारा की संदिग्ध मौत, नदी में ऐसी हालत में मिली लाश

Mary Mara Passed Away: मैरी मारा का निधन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Mary Mara Passed Away: 'क्रिमनल माइंड्स' (Criminal Minds) और 'लॉ एंड ऑर्डर' (Law & Order) जैसी वेब सीरीज में शानदार अभिनय के जरिए दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मैरी मारा (Mary Mara) को लेकर एक बेहद दुखद खबर आ रही है. 61 की उम्र में उनका निधन हो गया है. वहीं, लोग इस बात पर हैरान हैं कि उनकी लाश नदी में तैरती हुई पाई गई है. बताया जा रहा है कि रविवार को न्यूयॉर्क के केप विनसेंट इलाके में पानी में डूबने से उनकी मौत हुई है. इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने कंफर्म किया है कि एक्ट्रेस का शव रात 8:10 पर मिला है.

Mary Mara को लेकर पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिस ने बताया कि 26 जून का मैरी मारा का शव केप विंसेंट स्थित सेंट लॉरेंस नदी से बरामद किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मैरी अपनी बहन मार्था के समर होम में रह रही थीं. शुरुआती जांच में बताया जा रहा है तैरने के दौरान एक्ट्रेस की डूबने से मौत हुई है. उनके शव को जांच के लिए ले जाया गया है जहां पर ऑटॉप्सी के बाद ही मौत के सही कारण का पता लगाया जा सकेगा.

ये भी पढ़ें- Michael Jackson: खतरनाक दवाइयों ने ली थी 'पॉप किंग' की जान? मौत के बाद पेट में मिली ये चीज

मैरी माारा के निधन की खबर सुनकर कई लोग हैरान हैं. फैंस तो इस पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं. वहीं, कई सेलेब्रिटीज ने भी उनकी मौत पर शोक जाहिर किया है. हॉलीवुड अभनेता Tommy Dorfman ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'मैं अब तक जितनी एक्ट्रेसेस से मिला हूं उनमें मैरी सबसे शानदार एक्ट्रेस थीं. मैंने उन्हें मैड फॉरेस्ट के सेट पर 1992 के दौरान देखा. वो शानदार थीं, फनी थीं और एक सच्ची इंसान थीं'.

ये भी पढ़ें- Bill Cosby Guilty: 47 सालों बाद मिला इंसाफ, सेक्सुअल हैरासमेंट केस में मशहूर कॉमेडियन दोषी

बता दें कि हॉलीवुड एक्ट्रेस मैरी मारा 'ईआर', 'नैश ब्रिजेज', 'NYPD ब्लू', 'एली मैकबील', 'क्रिमिनल माइंड्स' और 'लॉ एंड ऑर्डर' जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में अपने शानदार काम के लिए पहचानी जाती हैं. उन्होंने अपने शानदार टैलेंट के बल पर इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई थी. वहीं, उनका निधन पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement