Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aashiqui 3 में कार्तिक आर्यन की एंट्री से खफा हैं आदित्य रॉय कपूर? कॉफी विद करण 8 में खुद कह डाली ऐसी बात

Aashiqui 3 में Kartik Aaryan की एंट्री को लेकर आशिकी 2 के एक्टर Aditya Roy Kapur ने रिएक्ट किया है. कॉफी विद करण 8 में करण जौहर ने इसे लेकर सवाल पूछा था.

Latest News
Aashiqui 3 में कार्तिक आर्यन की एंट्री से खफा हैं आदित्य रॉय कपूर? कॉफी विद करण 8 में खुद कह डाली ऐसी बात

Kartik Aaryan Aditya Roy Kapur

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: करण जौहर (Karan Johar) का फेमस चैट शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) आए दिन चर्चा में रहता है. हाल ही में शो में बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने शिरकत की. इस दौरान होस्ट करण ने दोनों स्टार्स से उनकी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई सवाल किए जिसके एक्टर्स ने दिलचस्प जवाब भी दिए. करण ने इस शो में आदित्य रॉय कपूर से आशिकी 3 (Aashiqui 3) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को कास्ट किए जाने पर भी बात की. आदित्य के रिएक्शन की अब चर्चा हो रही है. 

कॉफी विद करण 8 में आदित्य रॉय कपूर ने कार्तिक आर्यन की जमकर तारीफ की. करण मे पूछा 'जब कोई आपकी फ्रेंचाइजी को आगे ले जाता है तो कैसा लगता है.' इस पर आदित्य बोले 'कार्तिक आर्यन फिल्म आशिकी 3 में एक्टिंग करने के लिए परफेक्ट हैं. इसमें मेरे होने की कोई चांस नहीं था क्योंकि दूसरे पार्ट में मेरे किरदार ने पानी में छलांग लगा दी और वो वापस नहीं लौटा. मैं मर गया, अब मैं कहां वापस आऊंगा. मेरी आत्मा वापस आ जाएगी.' 

आपको बता दें कि आदित्य रॉय कपूर आशिकी 2 में नजर आए थे. उन्होंने राहुल जयकर का रोल निभाया था जो एक शानदार प्लेबैक सिंगर होता है पर शराब की लत उसका करियर ढुबा देती है. हालांकि उसकी जिंदगी में आरोही नाम की लड़की की एंट्री होती है. दोनों प्यार कर बैठते हैं. आरोही का किरदार श्रद्धा कपूर ने निभाया था. आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर आशिकी 2 सुपरहिट रही थी और बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी.

ये भी पढ़ें: Aashiqui 3 पर सामने आई बड़ी अपडेट, लीक हो गई Kartik Aryan-Tara Sutaria के रोमांस की पहली झलक?

इससे पहले कार्तिक आर्यन ने एक प्रोमो शेयर कर फिल्म का ऐलान किया था. वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है. कभी सारा अली खान तो कभी तारा सुतारिया को लेकर खबरें आती हैं कि वो लीड एक्ट्रेस हो सकती हैं. फिलहाल ज्यादा कयास यही लगाए जा रहे हैं कि तारा ही आशिकी 3 की लीड एक्ट्रेस हो सकती हैं.

ये भी पढ़ें: सारा-अनन्या को छोड़ इस हसीना के साथ डिनर करने पहुंचे Kartik Aaryan, इस फिल्म में कर सकते हैं रोमांस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement