Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush को कुछ लोगों ने बताया PUBG, जानिए दर्शकों के दिलों में कितनी खरी उतरी फिल्म

Adipurush Film Review: इस फिल्म के रिलीज होने के बाद लोगों के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. कुछ लोग इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ आलोचना.

Adipurush को कुछ लोगों ने बताया PUBG, जानिए दर्शकों के दिलों में कितनी खरी उतरी फिल्म

Adipurush 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म मिले-जुले रिव्यू मिल रहे हैं. कुछ लोगों ने जहां आदिपुरुष की तारीफ की है तो वहीं कुछ लोगों ने इसके खराब बीएफएक्स को लेकर काफी ट्रोल किया है. आइए जानते हैं कि प्रभास और कृति सेनन की इस फिल्म पर लोगों के रिएक्शन कैसे आ रहे हैं.

ओम राउत (Om Raut) की फिल्म आदिपुरुष को पहले ही दिन कुछ फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है तो वहीं मूवी देख कर थिएटर से बाहर निकल रहे लोगों ने फिल्म की जमकर आलोचना की है. सोशल मीडिया पर दर्शकों के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिनमें थिएटर से बाहर से बाहर निकल रहे लोग फिल्म को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में मूवी देख कर आए कुछ युवाओं ने कहा कि फिल्म देखने पर लग रहा था कि PUBG खेल रहे हैं. कुछ एक ने कहा कि थोड़ी देर बाद मुझे नींद आने लग गई. एक दर्शक ने कहा कि हनुमान का रोल तो फिर भी अच्छा है, बाकी पूरी फिल्म बकवास है. 

ये भी पढ़ें: Adipurush: 'जहां सियाराम वहां हनुमान', फिल्म देखने थिएटर पहुंचा बंदर, नजारा देख लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

कुछ लोगों ने की आदिपुरुष फिल्म की तारीफ

एक दर्शक ने कहा कि अगर रामायण के नजरिए से देखें तो यह फिल्म बिल्कुल अच्छी नहीं है, कॉमेडी के लिहाज से फिल्म जबरदस्त है. इसे देखते हुए आप हंसते - हंसते पागल हो जाएंगे. एक अन्य दर्शक ने कहा कि अपने इतिहास और कल्चर को ध्यान में रखते हुए इस मूवी को जरूर देखना चाहिए. कुछ दर्शकों ने प्रभास और कृति सेनन की एक्टिंग की जमकर तारीफ की. रावण के कैरेक्टर की तारीफ करते हुए कुछ दर्शकों ने कहा कि उन्होंने पूरी फिल्म को बांधे रखा.

ये भी पढ़ें: कौन हैं Adipurush के डायरेक्टर Om Raut, जिनके नाम पर लगे हैं 500 करोड़ रुपये

सोशल मीडिया पर आई रिएक्शंस की बाढ़

इस मूवी को देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. जनता ने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर लिखना शुरू कर दिया. ज्यादातर लोगों ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के डायलॉग को लेकर सवाल उठाया है. कुछ लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहा है कि बड़ा बजट लेकिन गलत स्टार और घटिया बीएफएक्स. फिल्म की कास्टिंग को लेकर भी लोगों ने कई तरह के सवाल खड़े किए हैं. कुल मिलाकर दर्शक इस फिल्म को लेकर दो धड़े में बैठे हुए हैं. कुछ फिल्म की बढ़-चढ़कर प्रशंसा कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग VFX को कोस रहे हैं.

फिल्म की हुई थी एडवांस बुकिंग

इस फिल्म को लेकर लोगों को काफी उम्मीद थी. ऐसे में बंपर एडवांस बुकिंग के कारण शुक्रवार की सुबह ही सिनेमाघरों में तगड़ी भीड़ नजर आई.  अनुमान के मुताबिक, रात तक इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की संख्या और बढ़ने वाली है. सोशल मीडिया से लेकर थिएटर के बाहर तक इस फिल्म को लेकर दर्शकों के अलग-अलग रिएक्शन सामने हैं. कुछ लोगों की आलोचनाओं को सुनने के बाद लग रहा है कि महाकाव्य रामायण पर फिल्म बनाते हुए डायरेक्टर ओम रावत ने क्रिएटिव लिबर्टी ज्यादा ले ली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement