Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'तुम क्या मिले' पर Alia Bhatt की नई वीडियो को लोगों ने बताया Cringe, खूब हुईं ट्रोल, पढ़ें लोगों के मजेदार कमेंट्स

Alia Bhatt Gets Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के नए गाने पर रील बनाकर शेयर की, जिसे लोगों ने जमकर ट्रोल किया. आइए जानते हैं लोगों ने क्या कमेंट्स किए.

Latest News
'तुम क्या मिले' पर Alia Bhatt की नई वीडियो को लोगों ने बता��या Cringe, खूब हुईं ट्रोल, पढ़ें लोगों के मजेदार कमेंट्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. रणवीर के अलावा इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, प्रिटी जिंटा आदि कई बड़े कलाकार एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं.  यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हाल ही में इस फिल्म का का पहला गाना 'तुम क्या मिले' (Tum Kya Mile) रिलीज हुआ था. इस गाने पर आलिया ने वीडियो बनाया जिसको लेकर लोगों ने कमेंट्स में उनकी खिंचाई कर दी है. आइए जानते हैं क्यों ट्रोल हो रही हैं आलिया भट्ट.

ये भी पढ़े: फैंस की डिमांड पर एक दिन पहले रिलीज हुई The Night Manager 2, जानें इस धांसू वेब सीरीज का कैसा है THE END

क्यों ट्रोल हुईं आलिया भट्ट?

तुम क्या मिले गाने में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का रोमांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसी बीच आलिया भट्ट ने अपने इस गाने को प्रमोट करने के लिए रील बनाई और इंटाग्राम पर अपलोड की. रील को शेयर करने के बाद उस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आई. दरअसल अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के गाने 'तुम क्या मिले पर' समंदर किनारे मस्ती के मूड में आलिया ने ये वीडियो अपलोड की जिसमें लोगों को उनकी गाने के साथ लिप साइन अच्छी नहीं लगी. लोगों ने उनकी इस वीडियो को Cringe कंटेंट बताया. कई लोगों ने तो आलिया को ट्रोल करते हुए टिकटॉक वाली हरकतें जैसे कमेंट से जोड़ दिया. आइए देखते हैं आलिया भट्ट के नए वीडियो पर लोगों के कमेंट्स.
Alia Bhatt Gets Trolled

आलिया भट्ट के वीडियो पर लोगों के कमेंट्स
आलिया भट्ट ने 'तुम क्या मिले पर' समंदर किनारे मस्ती करते रील डाली और कैप्शन में लिखा कि, 'पहले पहाड़ों में और अब बीच पे... हम तो गाते रहेंगे तुम क्या मिले'. जहां एक तरफ फैंस को उनकी वीडियो पसंद आ रही है तो कई फैंस ने उन्हें ट्रोल भी किया है. आलिया कि इस वीडियो पर एक यूजर लिखता है 'ये वीडियो क्या गलती से अपलोड हो गई'. वहीं दूसरा यूजर लिखती है कि बंद करो भई. वहीं कई सारे लोगों ने उनकी इस वीडियो को घटिया और Cringe Content बताया है. 
 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement