Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lionel Messi और Cristiano Ronaldo से मिले महानायक Amitabh Bachchan, फोटोज देख फैंस ने यूं किया रिएक्ट

Amitabh Bachchan ने हाल ही में Lionel Messi और Cristiano Ronaldo से मुलाकात की. इस यादगार पल की फोटो उन्होंने अपने twitter पर शेयर की हैं.

Lionel Messi और Cristiano Ronaldo से मिले महानायक Amitabh Bachchan, फोटोज देख फैंस ने यूं किया रिएक्ट

Amitabh Bachchan met Cristiano Ronaldo and Lionel Messi in Riyadh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अपने सरल स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक 'शानदार शाम' के बारे में ट्वीट किया. हो भी क्यों ना आखिर अमिताभ बच्चन ने रियाद में फुटबॉल सुपरस्टार लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो से मुलाकात जो की थी. किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम में इन खिलाड़ियों ने एक मैच में हिस्सा लिया तो वहीं अमिताभ बच्चन को इस मौके पर गेस्ट के तौर पर बुलाया गया. इसी दौरान उनकी मुलाकात हुई थी. इसी फोटो बिग बी ने खुद ट्वीट कर शेयक की हैं. 

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर लिखा, 'रियाद में एक शाम' क्या शाम है .. क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी, एमबीपे, नेमार सभी एक साथ खेल रहे हैं और मुझे खेल का उद्घाटन करने के लिए आमंत्रित किया गया. PSG vs Riyadh .. अविश्वसनीय.' फोटो के अलावा बिग बी ने एक वीडियो भी शेयर किया है. 

जैसे ही फोटो सामने आई, फैंस इसपर रिएक्ट करने लगे. एक ने लिखा, 'बॉलीवुड के GOAT फुटबॉल की दुनिया के GOAT से मिल रहे हैं.' एक और यूजर ने लिखा, 'हम सभी को आप पर गर्व है अमित जी. आपकी शालीनता और आपकी गरिमा से बहुत कुछ सीखने वाली है. वो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ एक्टर से हाथ मिलाने में बहुत खुशकिस्मत हैं.'

वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन अधिकारियों के साथ स्टेडियम में जा रहे हैं. उन्हें हर एक खिलाड़ी से मिलते हुए दिखाया गया है. उन्होंने मेसी, रोनाल्डो, किलियन एम्बाप्पे और नेमार से हाथ मिलाया. 

ये भी पढ़ें: 'नौकरी से निकाल देना चाहिए', Jaya ने पैप्स को दी बद्दुआ तो Amitabh Bachchan के रिएक्शन ने किया हैरान

ये मैच ऑल-स्टार XI (Riyad All Star XI) और पेरिस सेंट-जर्मेन (PSG) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में मेसी और रोनाल्डो आमने-सामने थे. हालांकि ये एक फ्रेंडली मैच था. 

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan: ट्विटर पर बिग बी से हो गई 'बड़ी गलती', माफी मांगने के बाद भी क्यों हुए ट्रोल?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement