Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिवाली पर Bhool Bhulaiyaa 3 और Singham Again के बीच टक्कर पर अनीस बज्मी ने किया रिएक्ट, अजय देवगन पर भी कही ये बात

स दिवाली अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again)और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) के महाक्लैश को लेकर डायरेक्टर अनीस बज्मी (Aneesh Bazmee)ने रिएक्ट किया है.

Latest News
दिवाली पर Bhool Bhulaiyaa 3 और Singham Again के बीच टक्कर पर अनीस बज्मी ��ने किया रिएक्ट, अजय देवगन पर भी कही ये बात

Bhool Bhulaiyaa 3, Singham Again

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

इस दिवाली पर बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है. इस दिवाली अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again)और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) रिलीज होगी. दोनों ही फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. दोनों फिल्मों के महाक्लैश के बीच भूल भुलैया 3 के डायरेक्टर अनीस बज्मी (Aneesh Bazmee)ने रिएक्ट किया है.

हाल ही में मिडडे के साथ इंटरव्यू के दौरान अनीस बज्मी से भूल भुलैया और सिंघम अगेन के महाक्लैश को लेकर सवाल पूछा गया था, जिसपर उन्होंने कहा कि, किसी भी फिल्म के लिए क्लैश कभी भी अच्छा आइडिया नहीं होता है और उन्होंने भूल भुलैया 3 की रिलीज डेट एक साल पहले ही अनाउंस कर दी थी. मेरी फिल्म पहले ही लेट आ रही है, इसपर और देरी करना सही नहीं होगा.

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3 में Akshay Kumar करेंगे कैमियो रोल? एक्टर ने बताया सच

अजय देवगन पर अनीस ने कही ये बात

इंटरव्यू के दौरान अनीस से पूछा गया कि क्या उन्होंने फिल्मों के क्लैश को लेकर अजय देवगन से बात की. तो इसपर अनीस ने कहा कि, मुझे उनसे बात क्यों करनी चाहिए? यह प्रोडयूसर्स के बीच लिया गया एक बिजनेस को ध्यान में रखकर लिया गया फैसला है और मैं सिर्फ एक डायरेक्टर हूं. फिल्मों का क्लैश कभी भी सही नहीं होता है, लेकिन इसपर क्या कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- धांसू होगा Fawad Khan का बॉलीवुड कमबैक, Kartik Aaryan की इस फिल्म में आएंगे नजर? यहां है पूरी सच्चाई

इस दिन रिलीज होंगी दोनों फिल्में

इसके आगे अनीस ने कहा कि सभी फिल्में अच्छी होती हैं और हर फिल्म की अपनी किस्मत होती है. इसलिए दोनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर सकती हैं. अजय, अक्षय और रोहित मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और उन्हें ये पता है कि मैं उन्हें कभी भी फिल्मों की डेट चेंज करने के लिए नहीं बुलाऊंगा. बता दें कि दोनों फिल्में 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. 

अजय-अक्षय संग कई फिल्में बना चुके हैं अनीस

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ अनीस बज्मी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. जिसमें से हलचल, प्यार तो होना ही था, दीवानगी, वेलकम, सिंह इज किंग, थैंक यू जैसी फिल्मों शामिल हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement