Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli-Vamika ने की आंखें बंद, पत्नी Anushka ने London में लगाए जय श्री राम के नारे...

सोशल मीडिया पर एक Video बड़ी ही तेजी के साथ Viral हो रहा है. वीडियो लंदन का बताया जा रहा है जहां कृष्ण दास द्वारा आयोजित कीर्तन में बॉलीवुड एक्ट्रेस Anushka Sharma जय श्री राम के नारे लगा रही हैं जबकि Virat Kohli आंखें बंद कर मेडिटेट करते हुए नजर आ रहे हैं.

Latest News
Virat Kohli-Vamika ने की आंख��ें बंद, पत्नी Anushka ने London में लगाए जय श्री राम के नारे...

कृष्ण दास के कीर्तन में मौजूद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कुछ साल पहले एक प्रेस कांफ्रेंस में Virat Kohliसे पूछा गया था कि, क्या वह मैच से पहले ‘पूजा-पाठ’करते हैं? सवाल का जवाब देते हुए विराट ने कहा था कि, 'क्या मैं पूजा-पाठ करने वाला व्यक्ति हूं.' पत्रकार के सवाल और विराट के उस जवाब दोनों को ठीक ठाक वक़्त गुजर चुका है. बावजूद इसके अगर आज हमने उस पूरे घटनाक्रम का जिक्र किया, तो ये यूं ही नहीं है. विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस Anushka Sharma ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं. तस्वीरें लंदन में आयोजित एक कीर्तन की हैं जिसमें विराट ने आंखें बंद की हुई हैं जबकि अनुष्का जय राम जय राम जय श्री राम के नारे लगाए हुए हैं. 

बता दें कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा लंदन के यूनियन चैपल में कृष्ण दास द्वारा आयोजित कीर्तन में अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली के साथ शामिल हुईं. प्रोग्राम का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो अन्य लोगों के साथ 'जय राम, श्री राम' का नारा लगाती नजर आ रही हैं.

इस इवेंट में अनुष्का ने नीले रंग का एक नार्मल टॉप पहना हुआ है. जबकि विराट भूरे रंग की टोपी और भूरे रंग की जैकेट पहने हुए हैं. तस्वीरों में अनुष्का पूरी तरह से आध्यात्मिक गतिविधि में लीन दिखाई दे रही हैं, जबकि विराट अपनी आंखें बंद करके  मेडिटेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बताते चलें कि कृष्ण दास जिनका असली नाम जेफरी कैगेल है ये 1960 के दशक में अपनी आध्यात्मिक यात्रा शुरू की थी. वे भारत आए और नीम करोली बाबा के शिष्य बन गए. दिलचस्प ये कि अनुष्का और विराट कोहली दोनों ही नीम करोली बाबा के भक्त हैं.

अनुष्का ने इससे पहले भी कीर्तन की तस्वीरें शेयर की थीं और कृष्ण दास को टैग किया था.विराट और अनुष्का पिछले साल भी लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुए थे.

गौरतलब है कि विराट कोहली ने अभी हाल ही में अनुष्का को लंदन में ज्वाइन किया, जहां वह अपने बच्चों वामिका और अकाय के साथ रह रही हैं. बहरहाल विराट और अनुष्का के इस रूप पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है और लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

ज्यादातर यूजर्स का यही कहना है कि आदमी अपने को चाहे कुछ कह ले एक दिन उसे ईश्वर की क्षरण में आना ही होता है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement