Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Armaan Malik की दोनों प्रेग्नेंट बीवियों का हुआ 'बहुत बड़ा' एक्सीडेंट, Payal और Kritika का ऐसा हुआ हाल

Armaan Malik की दोनों प्रेग्नेंट पत्नियों का एक्सिडेंट हो गया है. इस हादसे के बाद Payal और Kritika सदमे में हैं. उन्होंने वीडियो के जरिए अपडेट दिया.

Armaan Malik की दोनों प्रेग्नेंट बीवियों का हुआ 'बहुत बड़ा' एक्सीडेंट, Payal और Kritika का ऐसा हुआ हाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malika) लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी दोनों पत्नियां पायल (Payal Malik) और कृतिका (Kritika Malik) प्रेग्नेंट हैं. उनकी प्रेग्नेंसी की खबर ने लोगों को हैरानी में डाल दिया था जिसकी वजह से अरमान और उनके परिवार को ट्रोल्स का सामना करना पड़ा. हालांकि तीनों ने उन्हें खरी खोटी सुनाने वालों की जमकर क्लास लगाई है. जल्द ही अब उनके घर तीन तीन नन्हे महमान आने वाले हैं. इसे लेकर अब तीनों ने तैयारी भी शुरू कर दी है. इसी बीच एक खबर सामने आई है जिसने उनके फैंस को चिंता में ढाल दिया है. अरमान का दोनों प्रेग्नेंट पत्नियों का एक्सीडेंट (Armaan Malika wives accident) हो गया है जिसका अपडेट उन्होंने अपने ब्लॉग में दिया. 

अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर तीन तीन नन्हे महमान आने वाले हैं. इसको लेकर परिवार काफी खुश और एक्साइटेड है. इसी बीच एक परेशान करने वाला व्लॉग सामने आया. इसमें देखा जा सकता है कि पायल और कृतिका दोनों बाहर शॉपिंग के लिए जाती हैं और लौटते समय उनकी गाड़ी पर एक बस वाले ने टक्कर मार दी. इस टक्कर से दोनों सदमे में हैं. वहीं उनकी कार भी आगे से टूट गई है. फिलहाल दोनों ठीक हैं और उनके बच्चे भी सकुशल हैं. 

अपने व्लॉग के जरिए पायल और कृतिका ने इस बारे में शेयर किया. वहीं हाल ही में दोनों ने बताया कि उन्होंने बच्चों के आने की तैयारी भी शुरू कर दी है. एक वीडियो में उन्होंने दिखाया कि बच्चों के लिए सोने का झूला भी आ गया है. साथ ही दोनों लोग बच्चों को लिए और भी तैयारियां और खरीददारी कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Armaan Malik के घर जल्द आने वाले हैं नन्हे महमान, पत्नी Payal और Kritika ने शुरू की तैयारी, खरीदी ये खास चीज

बता दें कि अरमान मलिक की दोनों पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक एक साथ प्रेग्नेंट हैं. ये खबरें सामने आते ही दोनों की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं. लोग उनका काफी मजाक भी बना रहे थे पर ये सब छोड़ तीनों अब अपने बच्चों के स्वागत की तैयारी में लग गए हैं. 

ये भी पढ़ें: 'पति मेरा, कपड़े मेरे, चल चप्पल उतार' Youtuber Armaan Malik की पत्नियों के बीच हुई जमकर लड़ाई, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement