Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

कैंसर से जिंदगी की जंग हार गयीं Bhushan kumar की बहन Tishaa Kumar, 20 साल की उम्र में हुई मौत 

फिल्म इंडस्ट्री से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है. Bhushan Kumar की बहन Tishaa Kumar जिंदगी की जंग हार गयी हैं. टिशा की उम्र महज 20 साल बताई जा रही है. माना जा रहा है कि इस मौत से इंडस्ट्री को बड़ी क्षति हुई है.

Latest News
कैंसर से जिंदगी की जंग हार गयीं Bhushan kumar की बहन Tishaa Kumar, 20 सा��ल की उम्र में हुई मौत 

टिशा कुमार की मौत को इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी क्षति बताया जा रहा है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड सदमे में है. इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आ रही है. एक्टर-प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी और Bhushan Kumar की बहन Tishaa Kumar ने महज  20 साल की उम्र में  इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. बताया जा रहा है कि टिशा ने 18 जुलाई को अपनी अंतिम सांस ली. टिशा गुजरे कुछ सालों से जर्मनी में कैंसर से लड़ाई लड़ रही थीं.  

टिशा की असमय मौत से न केवल परिजन बल्कि पूरा बॉलीवुड और फैंस सन्न रह गए हैं. टिशा के निधन के बाद टी-सीरीज ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर कहा है कि 'कृष्ण कुमार की बेटी, टिशा कुमार का एक बिमारी से लंबी लड़ाई के बाद कल निधन हो गया. ये हमारे परिवार के लिए बहुत मुश्किल समय है और हमारा विनम्र निवेदन है कि परिवार की प्राइवेसी का सम्मान किया जाए.'  

गौरतलब है कि टिशा टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार के छोटे भाई, 'बेवफा सनम'  फेम एक्टर कृष्ण कुमार और तान्या सिंह की बेटी थीं. तान्या खुद भी एक्टर और सिंगर थीं. जिन्होंने कई फिल्मों में अपनी आवाज दी थी.

जिक्र टिशा का हुआ है तो  बताते चलें कि गुजरे साल उन्हें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल की स्क्रीनिंग के वक़्त देखा गया था. इस दौरान टिशा ने फोटोग्राफर्स और पैपराजी को कई बेहतरीन पोज भी दिए थे. 

सोशल मीडिया पर भी टिशा की मौत को लेकर फैंस तमाम तरह की बातें कर रहे हैं. कहा यही जा रहा है कि इस मौत से इंडस्ट्री को एक बड़ी क्षति हुई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement