Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2: अविनाश ने फलक से किया इजहार-ए-इश्क, एक्ट्रेस के जवाब ने तोड़ा दिल

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में फलक नाज और अविनाश सचदेव के बीच बढ़ी नजदीकियां. जानिए फलक के अविनाश ने क्या कहा.

Bigg Boss OTT 2: अविनाश ने फलक से किया इजहार-ए-इश्क, एक्ट्रेस के जवाब ने तोड़ा दिल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) से आए दिन कोई ना कोई खबर सुर्खियों में अपनी जगह बनाई लेती है. शो की शुरुआत से ही कंटेस्टेंट जहां एक दूसरे के साथ गेम खेलने में लगे हैं तो वही घर से कभी प्यार, कभी दोस्ती तो, कभी मनमुटाव की खबरें सामने आती रहती है. इतना ही नहीं घर से कई सारी कंट्रोवर्सीज की खबरें भी बाहर आते रहती है लेकिन इस समय जो खबर सामने आई है उसको जानकर फैंस के दिल में शायद थोड़ी सी एक्साइटमेंट बढ़ जाए. ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस के घर में कुछ दिलचस्प किस्सा चल रहा है. इसका पता जिया शंकर और जद हदीद को पता चल गया है. 

लव स्टोरी हो रही है शुरू?
बिग बॉस के बीते एपिसोड में जैद हदीद ने अविनाश को फलक के नाम से चिढ़ाया. इसके बाद अविनाश का चेहरा शर्म से लाल हो गया था. जैद की देखा देखी जब जिया शंकर ने मौके का फायदा उठाया और फलक नाज का नाम अविनाश संग जोड़ा, तो वह शर्मा गईं. इन सब को देखकर लगता है कि बिग बॉस के घर में नई प्रेम कहानी जल्द ही शुरू होने वाली है. अब लेटेस्ट एपिसोड में, फलक नाज और अविनाश सचदेव एक साथ ब्रेकफास्ट करते हुए दिखाया गया. चाय पीते समय अचानक फलक की जीभ गलती से जल जाती है और वह अविनाश को इसके बारे में बताती हैं. जिस पर अविनाश ने कहा "क्या मुझे कुछ देना चाहिए" उन्होंने इसे लिपसिंक किया. जिससे फलक के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. फिर अविनाश कहते हैं, 'अभी सुबह हो रही है, ये सही वक्त नहीं है'.  वहीं फलक ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'मुझसे इस तरह की बात मत किया करो.'

 

ये भी पढ़ें:-AI Imagines Rekha As Barbie:  बार्बी गर्ल बनकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने लूटा फैंस का दिल, देखें फोटो

मम्मी की याद दिलाओगी क्या?
आपको बता दें ये पहला ऐसा मामला नहीं हैं जहां अविनाश ने फलक के करीब जाने की कोशिश ना की हो. बीते दिन फलक ने घर में शीर कोरमा बनाया था. जिसको खाने के बाद अविनाश ने  उनके खाने की तारीफ करते हुए कहा कि 'तुमने आज क्या कसम खाई है मम्मी की याद दिलाने की. ये काफी ज्यादा टेस्टी है. फैंस ने अक्सर दोनों को एक साथ खाना खाते हुए कई बार स्पॉट किया है.

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

ये भी पढ़ें:-मनोज मुंतशिर ने Adipurush के लिए हाथ जोड़ मांगी माफी, लोग बोले 'वाह क्या एक्टिंग कर रहा है'

फलक और अविनाश को चिढ़ाया
फलक और अविनाश की करीबियों पर जिया शंकर और जैद हदीद कई बार उनके मजे ले चुके हैं. हालांकि फलक मुस्कुराते हुए कहती हैं कि नहीं ऐसा कुछ नहीं है. वहीं अविनाश कहते हैं कि पहले ऐसा नहीं था पर अब मेरे मन में उनके लिए फीलिंग्स है. वहीं फलक कहती हैं वो अविनाश को सिर्फ अपना दोस्त मानती हैं और कुछ भी नहीं.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement