Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Emergency में PM बनने के बाद, सबको डराने आई कंगना रनौत, देखिए Chandramukhi 2  फिल्म में उनका का फर्स्ट लुक

Chandramukhi 2: कंगना रनौत और राघव लॉरेंस स्टारर मूवी चंद्रमुखी उम्मीद से पहले स्क्रीन पर देगी दस्तक, आइए फिल्म की कहानी और रिलीज डेट बारे में जानते हैं. 

Latest News
Emergency में PM बनने के बाद, सबको डराने आई कंगना रनौत, देखिए Chandramukhi 2  फिल्म में उनका का फर्स्ट लुक

Kangana

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  कुछ दिन पहले कंगना ने अपनी फिल्म इमरजेंसी का धांसू टीजर रिलीज हुआ था. टीजर में कंगना ने इंदिरा गांधी के किरदार में पावरफुल डायलॉग कहा था. "इंदिरा इज इंडिया एंड इंडिया इज इंदिरा". उनका ये डायलॉग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था. अब एक बार फिर कंगना ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौरना शुरु कर दिया है. हाल ही में लाइका प्रोडक्शन ने चंद्रमुखी 2 फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है. इसके बाद से इस कंगना के लुक ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. आपको बता दें कि कंगना रनौत और राघव लॉरेंस ने चंद्रमुखी 2 के लिए एक दूसरे से हाथ मिलाया है. इस फिल्म को पी वासु ने लिखा है और डायरेक्ट किया है. ये फिल्म कैसी होने वाली है इसकी कास्ट कैसी होगी आइए आपको बताते हैं.


ये भी पढ़ें:-Jad Hadid ने Akanksha Puri को सबके सामने किया Kiss, वीडियो देखकर लोग बोले 'एडल्ट शो चल रहा है

कैसी है चंद्रमुखी 2 की स्टोरी
चंद्रमुखी 2 एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. जिसमें राघव लॉरेंस और कंगना रनौत मुख्य किरदार की भूमिका में नजर आएंगे. हालांकि इससे पहले राघव साउथ में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं जिनमें ज्यादातर कॉमेडी और हॉरर फिल्में शामिल है.  कंगना रनौत के लिए ये पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें वे लीड रोल में नजर आएंगी. चंद्रमुखी का पहला भाग एक परिवार के पुराने महल में जाने के बारे में था, जहां अजीबोगरीब चीजें होने लगती हैं. कुछ अज्ञात शक्तियों द्वारा घर के मालिक सेंथिल को मारने के कई प्रयासों को उसके मनोचिकित्सक दोस्त सरवनन (रजनीकांत) ने रोक देते हैं. जब परिवार को मामले की सच्चाई का पता चलता है तो स्थिति भयावह हो जाती है. इस फिल्म का बॉलीवुड रिमेक भी बनाया गया था. अब इस फिल्म में देखना ये होगा कि पहले भाग में जहां स्टोरी खत्म हुई थी वहां से शुरू होकर कहां तक जाती है.

चंद्रमुखी 2 कब होगी रिलीज?
फिल्म मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर जारी करके रिलीज डेट का खुलासा किया. यह फिल्म इस साल गणेश चतुर्थी  के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. लाइका प्रोडक्शन जो चंद्रमुखी 2 का निर्माण कर रही है ने इस फिल्म के  सभी भाषाओं में कुछ पोस्टर भी साझा किए हैं. पोस्टर में राघव लॉरेंस शामिल हैं. जो फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और एक दरवाजे के कीहोल में घूर रहे हैं. दरवाजे के कीहोल से गोल्डन लाइट बाहर आ रही है. त्रिशूल का उपयोग करके दरवाजा बंद कर दिया गया है. आपको बता दें कि  चंद्रमुखी 2 का यह दरवाजा गणेश चतुर्थी से खुलेंगा. इस साल गणेश चतुर्थी 19 सितंबर को है. चंद्रमुखी 2 को तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा.


चंद्रमुखी 2 की शूटिंग के दौरान कंगना रनौत की पोस्ट
मार्च में कंगना रनौत ने राघव लॉरेंस के साथ दो तस्वीरें साझा कीं थी. उन्होंने साझा किया कि उन्हें सेट पर बहुत सारे लोगों को अलविदा कहना मुश्किल हो रहा है. कंगना ने खुलासा किया कि राघव के साथ उनकी ज्यादा तस्वीरें नहीं हैं क्योंकि वे हमेशा सेट पर कॉस्ट्यूम में रहते थे. कंगना ने उनसे शूटिंग शुरू करने से पहले उनके साथ एक तस्वीर क्लिक करने की रिकुवेस्ट की थी. 


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement