Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टिक टॉक स्टार Cooper Noriega का 19 साल की उम्र में निधन, कार पार्किंग में मिला शव

कैलिफोर्निया के एक मॉल की कार पार्किंग में लगभग 4:20 बजे नोरिएगा को मृत पाया गया. हालांकि अब तक मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है.

टिक टॉक स्टार Cooper Noriega का 19 साल की उम्र में निधन, कार पार्किंग में मिला शव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टिक टॉक स्टार Cooper Noriega के चाहने वाले लोगों के लिए दुख भरी खबर है. कूपर नोरिएगा का 19 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनका शव अमेरिका के लॉस एंजिल्स में एलए नामक एक मॉल में पाया गया. मौत से कुछ समय पहले कूपर नोरिएगा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था.

लॉस एंजिल्स काउंटी मेडिकल एक्जामिनर-कोरोनर विभाग के अनुसार, कैलिफोर्निया के एक मॉल की कार पार्किंग में लगभग 4:20 बजे नोरिएगा को मृत पाया गया. हालांकि अब तक मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जांच के पहले मौत को लेकर कुछ भी कहना मुश्किल है.

ये भी पढ़ें- Justin Beiber के फैंस को लगा तगड़ा झटका, वायरस की वजह से आधा चेहरा हुआ पैरालाइज्ड

बता दें कि नोरिएगा को इंस्टाग्राम पर 4,27,000 और टिक टॉक पर 1.7 M से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इससे पहले वे कई बार अपनी मेंटल हेल्थ और सोशल मीडिया के एडिक्शन को लेकर खुलकर बोल चुके हैं. बीते 4 जून को युवा स्टार ने इंस्टाग्राम पर बताया था कि इसके लिए वे एक 'डिस्कॉर्ड' ग्रुप भी शुरू करने वाले हैं जो मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों पर बात करेगा.

इस दौरान उन्होंने बताया, 'मैं 9 साल की उम्र से नशे की लत से जूझ रहा हूं. आपको भले ही यह बात हैरान कर सकती है लेकिन मैं इस दौर से गुजरा हूं. यही वजह है कि अब मैं इसे लेकर लोगों के बीच जागरूकता फैलाना चाहता हूं ताकि लोग अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर खुलकर बात कर सकें.'

ये भी पढ़ें- Mobile Snatching: चलती ट्रेन से उड़ा ले गया मोबाइल, फिल्मी अंदाज में हैरतअंगेज 'लाइव लूट' का वीडियो वायरल

उन्होंने आगे कहा, 'मेरा सपना है कि मैं खुद का एक पुनर्वास (Rehab) शुरू करूं ताकि मेरे जैसे संघर्ष करने वाले अन्य लोगों को भी इलाज के लिए जगह मिल सके. मैं जान चुका हूं कि खुद को नकारात्मक लोगों से घेरना ही आपको नीचे लाएगा.'

 

 

बता दें कि इससे पहले साल 2020 में नोरिएगा आत्महत्या का प्रयास कर चुके हैं. फिलहाल उनकी मौत के सही कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस आगे की जांच में जुटी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement