Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neha Kakkar-Falguni Pathak के विवाद में कूदीं धनश्री, सिंगर की तारीफ में कह दी बड़ी बात

एक वेबसाइट से बात करते हुए धनश्री ने 'मैंने पायल है छनकाई' के नए वर्जन को ओरिजिनल गाने से बेहतर बताया है.

Neha Kakkar-Falguni Pathak के विवाद में कूदीं धनश्री, सिंगर की तारीफ में कह दी बड़ी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते कुछ दिनों से सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के बीच कोल्ड वॉर जारी है. 'मैंने पायल है छनकाई' गाने के रीमेक 'ओ सजना' 
के रिलीज होने के बाद से ही फाल्गुनी पाठक लगातार नेहा कक्कड़ पर हमला बोल रही हैं. इस बीच अब दोनों की इस लड़ाई में कोरियोग्राफर धनश्री (Dhanashree) ने भी एंट्री कर ली है.

आपको बता दें कि मैंने पायल है छनकाई रीमेक को नेहा कक्कड़ ने ना केवल अपनी आवाज दी है बल्कि वो खुद भी इसमें नजर आ रही हैं. इसके अलावा इस गाने में प्रियांक शर्मा के साथ धनश्री ने भी स्क्रीन शेयर की है. ऐसे में गाने को लेकर उठे विवाद पर अब धनश्री ने हैरान करने वाली प्रतिक्रिया दी है. 

यह भी पढ़ें- Fact Check: Neha Kakkar और Falguni Pathak का हो गया पैचअप! Indian Idol 13 के सेट पर साथ में नजर आईं सिंगर

'ओरिजिनल से बेहतर है रीमेक' 
एक वेबसाइट से बात करते हुए धनश्री ने 'मैंने पायल है छनकाई' के नए वर्जन को ओरिजिनल गाने से बेहतर बताया है. धनश्री ने कहा, 'हम बचपन से इस गाने को सुनते हुए आ रहे हैं और सबको यह बहुत पसंद भी है. शायद इसी लिए जब हमें इस गाने को रिक्रिएट करने के बारे में पता चला तो हम बहुत एक्साइटिड हो गए थे. तनिष्क बागची, नेहा और जानी सभी लोगों ने मिलकर इसे और भी बेहतर बनाया है.' 

गौरतलब है कि 'मैंने पायल है छनकाई' 90 के दशक का सुपरहिट गाना है. हालांकि, यूजर्स को इसका रीमेक जरा भी नहीं भाया. यही वजह रही कि वो सिंगर को जमकर ट्रोल करने लगे. इसके अलावा फाल्गुनी पाठक ने भी 'ओ सजना' को लेकर नाराजगी जताई है. डेल्ही टाइम्स से बात करते हुए फाल्गुनी ने यहां तक कह दिया कि गाना सुनने के बाद उन्हें बस उल्टी आनी बाकी था. 

यह भी पढ़ें- Dadasaheb Phalke Award: Asha Parekh को मिलेगा बड़ा सम्मान, Anurag Thakur ने किया ऐलान

इधर, नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक के बयानों पर सीधे तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की है. हालांकि, वो भी गाने को लेकर हो रही ट्रोलिंग के खिलाफ लगातार अपनी इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर लिख रही हैं. नेहा कक्कड़ का कहना है कि लोग उनकी सफलता से खुश नहीं हैं. उन्होंने बेहद कम उम्र में बहुत कुछ हासिल कर लिया है और इसके लिए वो भगवान की शुक्रगुजार हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement