Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ameesha Patel बनेंगी पाकिस्तानी दुल्हनिया? 4 शादियों वाले Pak सुपरस्टार संग रोमांस करती आईं नजर

पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास अक्सर ही चर्चा में रहते हैं. बीते साल एक्टर की शादी को लेकर एक के बाद एक कई खबरें सामने आई थीं.

Ameesha Patel बनेंगी पाकिस्तानी दुल्हनिया? 4 शादियों वाले Pak सुपरस्टार संग रोमांस करती आईं नजर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. एक्ट्रेस फिल्म गदर 2 में नजर आने वाली हैं. इस बीच अमीषा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. खबरें हैं कि अमीषा पटेल, पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास (Imran Abbas) को डेट कर रही हैं. दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख अफवाहों का बाजार और गर्म हो गया है. वायरल वीडियो में अभिनेत्री और पाकिस्तानी अभिनेता का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. 

अमीषा और इमरान की मुलाकात हाल ही में बहरीन में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्‍शन में हुई. इस दौरान दोनों ने साथ में काफी अच्‍छे पल बिताए और बॉलीवुड गानों पर कुछ वीडियो भी बनाए. अब एक बार फिर अमीषा ने इमरान के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों 'दिल में दर्द सा जगा है..' गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में अमीषा और इमरान रोमांटिक सॉन्ग पर कोजी होते नजर आए.

यह भी पढ़ें- गोल्डन हेयरस्टाइल से लेकर जीरो फिगर तक, जब बेबो ने बॉलीवुड में सेट किए नए ट्रेंड 

यहां देखें वीडियो-

 

 

बता दें कि पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास अक्सर ही चर्चा में रहते हैं. साल 2021 में तो एक्टर को लेकर इतनी कॉन्ट्रोवर्सी हुई कि उन्हें खुद अपनी सफाई के लिए आगे आना पड़ा. दरअसल, बीते साल एक्टर की शादी को लेकर एक के बाद एक कई खबरें सामने आईं. हालांकि, बाद में एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को सफाई दी थी. इमरान अब्बास ने पोस्ट कर लिखा था, 'अलीजेह शाह, सबूर, ऊषना और अब उर्वा साल 2021 से ये मेरी चौथी शादी करवा रहे हो आप. यार, इन व्लॉगर्स को कोई और काम नहीं है क्या? या ये समझते हैं कि मेरे पास कोई काम नहीं है? क्या इनके खिलाफ फेक न्यूज फैलाने को लेकर कोई एक्शन ले सकते हैं?' इसके साथ ही एक्टर ने फैंस से ऐसी फेक न्यूज फैलाने वाले इंटाग्राम और यूट्यूब चैनल को ब्लॉक करने की भी अपील की थी. 

यह भी पढ़ें- Kareena-Shahid के MMS ने भी मचाई थी सनसनी, एक्ट्रेस का हुआ था बुरा हाल!

वहीं, अब भारतीय फैंस एक्टर को अमीषा पटेल के साथ देखकर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं. यूजर्स दोनों की जोड़ी को हिट बताते हुए पर्दे पर एक साथ देखने की डिमांड कर रहे हैं. दोनों की डेटिंग कि खबरें भी चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement