Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jiah Khan Case: कोर्ट ने सुनाया आखिरी फैसला, जिया खान मामले में सूरज पंचोली हुए बरी

Jiah Khan सुसाइड केस में कोर्ट ने आखिरी फैसला सुना दिया है. एक्टर Sooraj Pancholi को इस मामले में बरी कर दिया गया है.

Latest News
Jiah Khan Case: कोर्ट ने सुनाया आखिरी फैसला, जिया खान मामले में सूरज पंचोली हुए बरी

Jiah Khan Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लगभग 10 सालों के बाद, कोर्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan Suicide case) की मौत के मामले में अपना फैसला सुना दिया है. 3 जून, 2013 को जिया खान मुंबई में उनके आवास पर मृत पाई गई थीं. उनके पास से 6 पन्नों का सुसाइड नोट बरामद किया गया था. इसके मद्देनजर एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को गिरफ्तार भी किया गया था. आज इसका अंतिम फैसला आ गया है. इस मामले से अब सूरज पंचोली बरी हो गए हैं. सूरज पंचोली अपनी मां जरीना वहाब के साथ आद फैसला सुनाने के लिए कोर्ट पहुंचे थे.

जिया खान के सुसाइड के बाद उनके कमरे से सुसाइड नोट बरामद हुआ था. इसके आधार पर सूरज पंचोली को गिरफ्तार कर लिया गया था. उनके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था. हालांकि बाद में वो बेल पर रिहा हो गए थे. ऐसे अब सालों बाद आखिरी फैसला भी आ गया है और सूरज इस मामले में बरी हो गए हैं. 

मुंबई में विशेष सीबीआई अदालत के न्यायाधीश एएस सैय्यद ने कहा कि सबूतों की कमी के कारण ये अदालत आपको (सूरज पंचोली) को दोषी नहीं ठहरा सकती, इसलिए उन्हें बरी किया जाता है.


बता दें कि सूरज ने अदालत में दायर अपने आखिरी बयान में दावा किया था कि जांच और चार्जशीट झूठी थी. ऐसे में कहा जा रहा था कि दोषी पाए जाने पर सूरज को 10 साल तक की जेल हो सकती है पर अब वो इस केस में बरी हो गए हैं तो अब उन्होंने राहत की सांस ली होगी.

ये भी पढ़ें: Jiah Khan case: 'मैं अंदर से टूट चुकी हूं...कोई रोशनी नहीं दिख रही', जब सुसाइड लेटर में एक्ट्रेस ने बयां किया था दर्द

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement