Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KRK ने जेल से बाहर आने के बाद किया धमकी भरा ट्वीट, चेतावनी देते हुए कहा- 'मैं बदला लेने के लिए वापस...'

KRK को आखिरकार जमानत मिल गई है. जेल से रिहा होने के बाद केआरके ने ट्विटर पर वापसी कर ली है. इसी बीच उन्होंने एक नया ट्वीट कर ये चेतावनी दे डाली है.

Latest News
KRK ने जेल से बाहर आने के बाद किया धमकी भरा ट्वीट, चेतावनी देते हुए कहा- 'मैं बदला लेने के लिए वापस...'

Kamal R Khan केआरके

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamal R Khan) उर्फ़ केआरके (KRK) बीते कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं. कुछ दिन पहले उन्हें गिरफ्तार किया था जिसके बाद उन्हें जमानत मिल गई है. जेल से रिहा होने के बाद केआरके ने ट्विटर पर वापसी कर ली है. उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट कर लोगों को चेतावनी दे डाली है. केआरके ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वो अपना बदला लेने के लिए वापस आ गए हैं. 

जेल से रिहा होने के बाद कमाल आर खान एक बार फिर फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक ट्वीट कर ऐलान किया है कि वो अब वापस आ गए हैं. यही नहीं केआरके ने इस ट्वीट में लिखा- 'मैं अपना बदला लेने के वापस आ गया हूं.'

ये भी पढ़ें: Kamaal R Khan: जिसने कभी बेटी पर की थी अश्लील टिप्पणी, आज उसी पर तरस खा रहे हैं Shatrughan Sinha!

बता दें कि 29 अगस्त को केआरके मुंबई पुलिस ने 2020 में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफ़ान खान (Irrfan Khan) को लेकर किए गए अपमानजनक ट्वीट के लिए गिरफ्तार किया था. एक ही हफ्ते के अंदर उनकी दूसरी बार गिरफ्तारी 2021 के छेड़छाड़ आरोप में हुई, जो उन पर एक फिटनेस ट्रेनर ने लगाया था. 4 सितम्बर को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से वे जेल भेज दिए गए थे. इसके बाद उन्हें सभी मामलो में जमानत मिल गई और वो हाल ही में जेल से रिहा हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Krk: 'मेरे पापा का हाल Sushant Singh Rajput जैसा...' लिखकर बेटे ने बयान किया दर्द, इन सेलेब्स से मांगी मदद

केआरके के जेल में रहने के दौरान उनके बेटे ने एक ट्वीट कर दावा किया था कि उनके पिता की जान को खतरा है. केआरके के बेटे ने अपना दर्द सोशल मीडिया पर बयां किया था. 23 साल के बेटे ने कहा था कि वो अपने पिता को सुशांत सिंह राजपूत की तरह मरते नहीं देखना चाहते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement