Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush के बाद मेकर्स नहीं लेना चाहते रिस्क, प्रभास की Project K में इस साउथ सुपरस्टार की कराई एंट्री

Why Makers Took Kamal Haasan in Project K: प्रभास की स्टारर मूवी में कमल हासन को लेने के पीछे है ये बड़ी वजह जिसे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान.

Latest News
Adipurush के बाद मेकर्स नहीं लेना चाहते रिस्क, प्रभास की Project K में इस साउथ सुपरस्टार की कराई एंट्री
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाल ही में आई आदिपुरुष को लेकर मेकर्स को उतना फायदा नहीं हुआ जितना उन्होंने उम्मीद की थी. एक के बाद एक फिल्म के लॉन्च होने के बाद भी कई बदलाव हुए. फिल्म कई बार बैन भी हुई लेकिन बैन हटने के बाद भी फिल्म को नकारात्मक टिप्पणियां ही मिली. ऐसा पहली बार नहीं जब मेकर्स ने प्रभास पर दाव खेला हो. प्रभास अपने करियर में कई सारी फ्लॉप दे चुके हैं. कुछ सालों के बाद आई आदिपुरुष पर जनता का रिएक्शन देखकर अब मेकर्स को शायद प्रभास पर 100 फीसदी भरोसा नहीं है. इसी कारण उन्होंने अमिताभ के बाद साउथ सुपरस्टार कमल हासन को भी इस फिल्म में लिया है.  आपको बता दें कि प्रभास और दीपिका पादुकोण की नई फिल्म 'प्रोजेक्ट के'(Project K) की शूटिंग तेजी से चल रही है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण के बाद कमल हासन अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म मेकर्स सोशल मीडिया के जरिए इस दिग्गज एक्टर के नाम का जोरशोर से प्रोमोशन करने में लग गए हैं.

इस कारण से हुई कमल हासन की एंट्री
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन 90 के दशक से फिल्मों में काम कर रहे हैं. उनका नाम साउथ इंडस्ट्री में उतना ही बड़ा है जितना हिंदी सिनेमा में अमिताभ बच्चन या धर्मेंद्र का. उनकी हाल ही में आई फिल्म विक्रम को दर्शकों ने काफी ज्यादा सराहा था. इस फिल्म ने साल 2022 में बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था. कमल हासन ने चाची 420, हे राम, दशावतारम और विक्रम जैसी फिल्मों से हिंदी ऑडियंस के बीच भी अपनी अच्छी खासी पकड़ बनाई है. इसलिए भी उनको इस फिल्म मे लिया गया

इन दिनों हिंदी फिल्मों को लेकर कई एक्सपेरिमेंट्स भी किए जा रहे हैं. जिनके चलते टॉलीवुड और बॉलीवुड के एक्टर्स का एक साथ स्क्रीन शेयर करने से नॉर्थ और साउथ पूरे दर्शक वर्ग को अपने और आकर्षित करने के मेकर्स की कोशिशें कामयाब हो रही है. RRR इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं. इसके अलावा 'किसी का भाई किसी की जान', 'लाल सिंह चढ्ढा', जैसी कई फिल्मों में ये प्रयोग देखने को मिलते हैं.

 कमल हासन साउथ के दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आज के युवा ही नहीं बल्कि बुजुर्ग वर्ग भी उनकी फिल्मों की एडवांस में बुकिंग करा लेते हैं.

हालांकि पिछले कुछ समय से कमल हासन से इस फिल्म को लेकर कई सारी बातें की गई. अब फाइनली कमल हासन, डायरेक्टर नाग अश्विन की फिल्म प्रोजेक्ट K में निगेटिव रोल में नजर आ सकते हैं. वैजयंती मूवीज ने अपने ट्विटर पर एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है जिसे प्रभास ने रिट्वीट भी किया है. इसमें कमल हासन का नाम लिखा नजर आ रहा है. फैंस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

बिग बजट मूवी है Project K
आपको बता दें कि प्रभास की ये फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का बजट करीब 500 करोड़ का है. इसे भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक भी बताया जा रहा है. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के BTS (Behind the Shots) भी  शेयर किए थे, जिससे फैंस में इस फिल्म को लेकर बेसब्री सी आ गई थी.

बड़ी फिल्म के बड़े सितारे
आपको बता दें कि ये फिल्म एक साइंस फिक्शन मूवी होने वाली है, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी लीड रोल में हैं. अब कमल हासन के भी इस फिल्म से जुड़ जाने के कारण से फिल्म की कास्ट और तगड़ी हो गई है. इसे वैजयंती मूवीज प्रोड्यूस कर रही है और इसके म्यूजिक कंपोजर संतोष नारायण हैं.

ये भी पढ़े:- क्या Munna Bhai 3 नहीं बनेगी? Arshad Warsi ने Sanjay Dutt की फिल्म को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा 


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement