Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut की अंग्रेजी का सोनम कपूर ने उड़ाया मजाक! एक्ट्रेस ने मूवी माफियाओं को लिया आड़े हाथ

Kangana Ranaut On Sonam Kapoor: कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मूवी माफियाओं पर निशाना साधते हुए कहा मैंने एक 'लंबी लड़ाई लड़ी है.'

Latest News
Kangana Ranaut की अंग्रेजी का सोनम कपूर ने उड़ाया मजाक! एक्ट्रेस ने मूवी माफियाओं को लिया आड़े हाथ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन (Kangana Ranut) ना सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है बल्कि बिना डरे अपनी बात को बोल्ड तरीके से रखना भी जानती हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्ममेकर कंगना रनौत (Kangana Ranut on Sonam Kapoor) की, जो आए दिन किसी न किसी घटना पर अपने रिएक्शन देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने (Kangana Ranut on Coffee With Karan) अपनी इंटाग्राम स्टोरी पर  2 पुरानी वीडियो (Kangana Ranut News) को शेयर करके बॉलीवुड इंडस्ट्री के मूवी माफियाओं पर सीधा निशाना साधा है. क्या है ये पूरा मामला आइए आपको बताते हैं.

सोनम कपूर ने उड़ाया कंगना रनौत का मजाक
कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो पुराने वीडियो शेयर किए हैं. अपनी इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने इन वीडियो के साथ कुछ कैप्शन भी लिखें. आपको बता दें कि यह वीडियो करण जोहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण से हैं जिसमें सोनम कपूर कंगना को लेकर बात करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में करण जौहर ने सोनम कपूर से कुछ ऐसे सवाल पूछे जिनके जवाब देते समय सोनम कपूर ने कंगना का मजाक उड़ा दिया. इसको लेकर कंगना काफी ज्यादा आहत हैं.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की फिल्म जवान ने रिलीज से पहले बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड



करण जोहर और सोनम कपूर पर साधा निशाना
अपने शो कॉफी विद करण में करण जोहर, सोनम कपूर से पूछते कि अगर आपको किसी को फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने की शक्ति किसी को देनी हो तो बॉलीवुड में से कौन वह सितारा होगा जिससे आप ये शक्ति देना चाहेंगी. इस पर हंसते मुस्कुराते हुए सोनम कपूर ने बोला कि 'कंगना के पास अच्छा ड्रेसिंग और फैशन सेंस है पर मुझे लगता है कि उन्हें अपनी इंग्लिश पर अब भी काम करने की जरूरत है.'

ये भी पढ़ें: मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट वन में  61 साल के टॉम क्रूज के एक्शन सीन्स ने जीता फैंस का दिल

कंगना बोलीं मैें सालों तक मूवी माफियाओं से लड़ी
इन वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने अपनी स्टोरी पर लिखा कि 'इतने सालों तक मूवी माफिया से लड़कर मैंने बस यही तो कमाया है कि अब किसी आउटसाइडर को उसकी इंग्लिश को लेकर मजाक नहीं उड़ाया जाएगा. हालांकि ये शो ऑफिशियली बंद हो चुका है'. कंगना रनौत ने अगली स्टोरी में लिखा कि, 'प्लीज आखिर में मेरा कमबैक मिस मत करिएगा, वीडियो को पूरा देखिएगा.  24 साल की उम्र में खुलकर बुली किए जाने, अपमानित होने और मजाक उड़ाए जान के बाद भी मैंने अनुशासित रवैया और विनम्रता दिखाई जो अंग्रेजी बोलने वाली अच्छी परवरिश में पली-बढ़ी और गॉसिप करने वाली आंटियां कभी नहीं दिखा सकतीं'.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement