Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF 2 के खूंखार विलेन Andrews की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल बाल बचे एक्टर

KGF फिल्म में विलेन का रोल कर लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने वाला ये एक्टर हादसे का शिकार हो गया है. बुधवार सुबह एक्टर की कार ट्रेक से टकरा गई.

KGF 2 के खूंखार विलेन Andrews की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल बाल बचे एक्टर

Yash-BS Avinash 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter-2) ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. इस फिल्म के एक एक कैरेक्टर को लोगों ने काफी पसंद किया. उसमें से एक रहे फिल्म में खूंखार विलेन एंड्रयू (Andrews) का रोल करने वाले बीएस अविनाश. खबर आई है कि  बीएस अविनाश (BS Avinash) हादसे का शिकार हो गए हैं. केजीएफ के एक्टर का बेंगलुरु में एक्सीडेंट हो गया. उनकी कार ट्रक से टकरा गई हालांकि गनीमत रही कि एक्टर को चोट नहीं आई और वो बाल बाल बच गए. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B.s. Avinash (@avinashbs)

बता दें कि बुधवार सुबह केजीएफ एक्टर बीएस अविनाश जब जिम जा रहे थे तो अनिल कुंबले सर्कल के पास एक ट्रक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी. राहगीरों ने अभिनेता को बचाया. हालांकि इस हादसे में एक्टर बाल-बाल बच गए और उन्हें कोई बड़ी चोट नहीं आई. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक को पकड़ लिया गया है और उसे हिरासत में ले लिया गया है. कब्बन पार्क पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टा पर शेयर की है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B.s. Avinash (@avinashbs)

साउथ एक्टर अविनाश को यश-स्टारर एक्शन में एंड्रयू की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. फिल्म में अविनाश का लुक देखने लायक है. उन्हें जो विंटेज लुक दिया गया है वो दर्शकों का काफी पसंद आया था. कहा जाता है कि साल 2014 में उनकी मुलाकात साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी सरजा से हुई थी और उन्होंने ही अविनाश को एक्टर बनने के लिए गाइड भी किया था. 

ये भी पढ़ें: Drishyam Actress Meena पर टूटा दुखों का पहाड़, फेफड़ों में इनफेक्शन की वजह से पति की मौत

अविनाश अब तक कई कन्नड़ फ़िल्मों में काम कर चुके हैं. वो केवल फिल्मों में ही नहीं, बल्कि असल जिंदगी में भी काफ़ी स्टाइलिश हैं. 48 साल की उम्र में भी वो काफी फिट रहते हैं और हर रोज घंटों जिम में बिताते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement