Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra 2 में देव बनेंगें KGF स्टार Yash! Karan Johar ने तोड़ी चुप्पी

Brahmastra 2 में KGF स्टार Yash की एंट्री को लेकर काफी बज है. इस मामले को लेकर अब Karan Johar ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ी बात कही है.

Latest News
Brahmastra 2 में देव बनेंगें KGF स्टार Yash! Karan Johar ने तोड़ी चुप्पी

KGF Fame Yash In Brahmastra 2? ब्रह्मास्त्र 2 में स्टार यश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ब्रह्मास्त्र 2 (Brahmastra 2) को लेकर काफी दिनों से सोशल मीडिया पर बज है. फिल्म के स्टारकास्ट को लेकर मेकर्स ने तो कुछ नहीं कहा है पर इससे जुड़े स्टार्स को लेकर चर्चा तेज हो रही है. पार्ट वन शिव (Brahmastra 1- Shiva) सितंबर में रिलीज हुई थी और ये 2022 के बॉक्स-ऑफिस पर सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर के रूप में आई थी. इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और नागार्जुन (Nagarjuna) लीड रोल में थे. वहीं खबर आ रही है कि ब्रह्मास्त्र 2 में केजीएफ स्टार यश (KGF fame Yash) की एंट्री हो सकती है. इस मामले पर करण जौहर (Karan Johar) ने आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है.

केजीएफ स्टार यश के ब्रह्मास्त्र 2 का हिस्सा होने और देव की भूमिका निभाने को लेकर अटकलें तेज हो रही हैं. ईटाइम्स के साथ एक बातचीत में करण जौहर ने सभी अफवाहों का खंडन कर दिया है. उन्होंने कहा, 'यह सब बकवास है. हमने किसी से संपर्क नहीं किया है.'

फिलहाल इस खबर से यश के फैंस काफी निराश हो गए हैं. उन्हें उम्मीद थी कि इस फिल्म से यश की बॉलीवुड में एंट्री हो सकती है.

ये भी पढ़ें: Brahmastra 2 के लिए Ranveer Singh और Hrithik Roshan में से कौन निभाएगा लीड रोल? डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

वहीं कुछ समय पहले खबर आई थी कि ऋतिक रोशन ब्रह्मास्त्र 2 में देव की भूमिका के लिए एक मजबूत दावेदार हैं. मीडिया के एक सूत्र ने बताया था कि ब्रह्मस्त्र 2 में देव की भूमिका निभाने के लिए ऋतिक पहली पसंद हैं लेकिन वो कृष 4 को लेकर बिजी हैं. इसके अलावा रणवीर सिंह का भी नाम सामने आया था.

ये भी पढ़ें: Brahmastra 2: Shah Rukh Khan के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, डायरेक्टर Ayan Mukerji देने वाले हैं ये तोहफा

हालांकि फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इन अफवाहों को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. अयान ने कहा, "मैं यह नहीं बता सकता कि देव कौन है. मेरे मन में बहुत सारे नाम सामने आ रहे हैं लेकिन कुछ दिन लोगों को और इंतजार करना होगा."

जिन लोगों ने फिल्म देखी है उन्हें पता होगा कि रणबीर कपूर का रोल शिवा, फिल्म के किरदार देव का बेटा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement