Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KK के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, पीएम नरेंद्र मोदी ने भी जताया दुख

KK के निधन पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा कि केके के दुखद निधन के बारे में जानकर बेहद दुखी और स्तब्ध हूं. बड़ा नुकसान हुआ है! Om शांति🙏

KK के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, पीएम नरेंद्र मोदी ने भी जताया दुख

KK : केके

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ की मंगलवार रात पश्चिम बंगाल के कोलकाता में मृत्यु हो गई. वह केके के नाम से मशहूर थे. केके 53 वर्ष के थे. अधिकारियों ने बताया कि एक समारोह में करीब एक घंटे तक गाने के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे तो वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे. अधिकारियों ने बताया कि गायक को दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. केके के निधन से बॉलीवुड शोक में डूब गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी केके के निधन पर दुख जताया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं. उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया, जो सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ जुड़ा हुआ था. हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. ओम शांति.

पढ़ें- Singer KK Passed Away: कभी गर्लफ्रेंड के लिए बन गए थे सेल्समैन, जानें कैसे जीती संगीत की दुनिया

KK के निधन पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा कि केके के दुखद निधन के बारे में जानकर बेहद दुखी और स्तब्ध हूं. बड़ा नुकसान हुआ है! Om शांति🙏🏻.

फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्वीट कर कहा, "केके नहीं रहे!!! मैं इतनी कम उम्र में लोगों के दुनिया छोड़ने का मतलब समझने में असफल हो रहा हूं. गहरा दुख हुआ- वह एक महान व्यक्ति और शानदार गायक थे- संगीत जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति- परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना. 🙏🏽 ओम शांति."

मशहूर गायिका श्रेया घोषाल ने ट्वीट कर कहा, "मैं इस खबर को अब तक नहीं समझ पा रही हूं. दिमाग सुन्न है.केके क्यों! यह स्वीकार करना बहुत कठिन है! दिल टुकड़े-टुकड़े हो गया है.

पढ़ें- मशहूर प्लेबैक सिंगर केके का निधन, लाइव परफॉर्मेंस के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

मशहूर गायक शंकर महादेवन ने ट्वीट कर कहा, "सुन्न ... तबाह .. कुछ समझ नहीं आ रहा .. केके आप ऐसे कैसे जा सकते हैं. लव यू दोस्त ... रेस्ट इन पीस. 'हम रहे या रहे याद आएंगे ये पल' "

मशहूर गायक मोहित चौहान ने केके के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट कर कह, "केके ... यह सही नहीं है. यह आपके जाने का समय नहीं है. यह आखिरी बार था जब हम एक साथ दौरे की घोषणा करने के लिए एक साथ थे. तुम कैसे जा सकते हो??? सदमे में. दुख में. एक प्रिय मित्र, एक भाई चला गया. RIP केके. मुझे तुमसे प्यार है."

Video- नहीं रहे सिंगर KK, इसी कॉन्सर्ट के दौरान हुई मौत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement