Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

3 बच्चों के Daddy कमाल अमरोही से दिल लगा बैठी थीं Meena Kumari, लवस्टोरी पर बनेगी फिल्म

Meena Kumari और Kamal Amrohi की आइकॉनिक लव स्टोरी को अब पर्दे पर देख पाएंगे. जी हां, हिंदी सिनेमा के इस फेमस कपल पर अब फिल्म बनने वाली है.

Latest News
3 बच्चों के Daddy कमाल अमरोही से दिल लगा बैठी थीं Meena Kumari, लवस्टोरी पर बनेगी फिल्म

Meena Kumari Kamal Amrohi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा मीना कुमारी (Meena Kumari) की एक्टिंग के लाखों लोग कायल थे. वो अपने फिल्मी करियर को लेकर ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती थीं. अब भारतीय सिनेमा की इस पॉपुलर अदाकारा और कमाल अमरोही (Kamal Amrohi) की लव स्टोरी को फिल्मी पर्दे पर दिखाया जाएगा. इस फिल्म का ऐलान भी हो चुका है. साथ ही इसका टाइटल भी सामने आ गया है जो 'कमाल और मीना' (Kamal Aur Meena) है. इस मूवी को लेकर और भी अपडेट सामने आ चुके हैं.

फिल्म कमाल और मीना का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​करेंगे. वहीं सारेगामा इंडिया लिमिटेड और लायन हार्ट सिनेमा मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेंगे. इसका संगीत भी बेहद खास ही होगा. जी हां, इसका म्यूजिक एआर रहमान देने वाले हैं वहीं गाने के बोल इरशाद कामिल लिखेंगे. फिलहाल लीड रोल कौन निभाएगा इसको लेकर डिटेल सामने नहीं आई है.

Kamal Aur Meena की कहानी
कमाल और मीना फिल्म में में दोनों की प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा. उनकी पहली मुलाकात से लेकर आखिरी फिल्म साथ में करने तक का सफर फिल्म में नजर आएगा. लोग इस फिल्म की अनाउंसमेंट को लेकर बेहद एक्साइटेड हो गए हैं.


ये भी पढ़ें: जब Meena Kumari ने किसी को बिना बताए सिर्फ दो घंटे में कर ली थी तीन बच्चों के पिता kamal Amrohi से शादी


उतार-चढ़ाव से भरी थी Kamal और Meena की लव स्टारी
मीना कुमारी की जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आए. फिल्म डायरेक्टर कमाल अमरोही से पहली मुलाकात में ही दोनों के बीच में प्यार हो गया. मीना के पिता उनके इस रिश्ते के खिलाफ थे. फिर भी 19 साल की उम्र में मीना ने अपने पिता के खिलाफ जाकर 34 साल के कमाल से शादी की जो पहले से शादीशुदा थे और 3 बच्चों के पिता भी थे.

कहा जाता है कि शादी के बाद कमाल में बदलाव आने लगे. वो मीना पर रोक-टोक लगाने लगे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमरोही ने मीना को हिदायत दी थी कि वो मेकअप रूम में किसी को नहीं बुला सकतीं और उन्हें हर कीमत पर 6.30 बजे तक घर आना ही होगा. बताया जाता है कि अमरोही किसी बात पर तुनक जाते थे तो मीना के साथ घरेली हिंसा करते थे और कई लोगों ने मारपीट की आवाजें सुनने के शॉकिंग दावे भी किए थे.


ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की वो सुपरस्टार जिसे मिली थी 'मौत की बधाई', पति ने यूं बर्बाद कर डाली जिंदगी


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement