Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कब, कहां और कैसी होगी Naga Chaitanya की दूसरी शादी, एक्टर ने खुद बता दिया पूरा प्लान

Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala की सगाई ने काफी चर्चा बटोरी थी. अब एक्टर ने खुद अपने Wedding Plans को लेकर बड़ी हिंट दे दी है.

Latest News
कब, कहां और कैसी होगी Naga Chaitanya की दूसरी शादी, एक्टर ने खुद बता दिया पूरा प्लान

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) ने 8 अगस्त को पारंपरिक रीति रिवाज से सगाई की थी. इसकी झलक कपल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की. इसके बाद से दोनों की शादी की चर्चा काफी तेज हो गई और फैंस उनके वेडिंग (Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala wedding) प्लान को लेकर एक्साइटेड हैं. हाल ही में खुद नागा ने शोभिता संग शादी की डेट्स से लेकर प्लान को लेकर खुलासा किया है और बड़ी हिंट दी है.  

हाल ही में मीडिया से बातचीत में नागा चैतन्य ने अपनी शादी के प्लान की ओर इशारा किया. उन्होंने बताया कि वो जल्द ही शोभिता के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. एक्टर ने कहा 'मेरी शादी के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है.' हालांकि, एक्टर ने डेट का खुलासा नहीं किया है.

इसी दौरान एक्टर से जब पूछा गया कि उन्हें इंटिमेट वेडिंग चाहिए या फिर धूम-धड़ाके वाली तो उन्होंने जवाब में कहा 'मेरे लिए शादी उन लोगों के बारे में है जो मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं. इसमें कोई बड़ी धूमधाम वाली शादी नहीं होनी चाहिए, बल्कि लोग संस्कृतियों और परंपराओं को ध्यान में रखते हैं, इसलिए मैं इसे (शादी) इसी तरह चाहता हूं.'


ये भी पढ़ें: Sobhita ने Naga Chaitanya संग शेयर की सगाई की रोमांटिक फोटोज


टाइम्स नाउ से बात करते हुए नागा के पिता नागार्जुन ने कहा था 'हमने जल्दबाजी में सगाई करने का फैसला किया, क्योंकि यह एक शुभ दिन था और क्योंकि दोनों आश्वस्त हैं वे शादी करना चाहते हैं, हमने कहा चलो करते हैं. दोनों परिवारों ने नक्षत्रों से परामर्श किया और जब हमें बताया गया कि 8 अगस्त बहुत शुभ दिन है, तो हमने इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया.'


ये भी पढ़ें: कब होगी Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala की शादी, Nagarjuna ने किया खुलासा


बता दें कि नागा चैतन्य की ये दूसरी शादी है. इससे पहले साल 2017 में एक्टर ने सामंथा रुथ प्रभु से शादी थी. हालांकि चार साल बाद 2021 में उनका तलाक हो गया था. वहीं इसी महीने की 8 तारीख को नागा चैतन्य ने अपनी गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली थी. इसे देख फैंस काफी खुश थे पर सामंथा के चाहने वाले लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement