Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुद को माना 'बदसूरत', फिल्म इंडस्ट्री पर लुटाया प्यार, कहा ''Thank You!" 

एक Interview के दौरान बॉलीवुड एक्टर Nawazuddin Siddiqui ने colour bar पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. नवाज का मानना है कि इंडस्ट्री में नहीं, बल्कि समाज में उन्हें रंग के आधार पर भेदभाव का शिकार होना पड़ा.

Latest News
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुद को माना 'बद��सूरत', फिल्म इंडस्ट्री पर लुटाया प्यार, कहा ''Thank You!" 

 एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जो कहा है वो हैरान करने वाला है  

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नेशनल अवॉर्ड विनिंग बॉलीवुड एक्टर Nawazuddin Siddiqui  के बारे में मशहूर है कि रोल चाहे कैसा भी हो. अपनी एक्टिंग स्किल्स से, अपने एक्सप्रेशन से वो उसमें जान फूंक देते हैं. नवाज अपने फैंस के बीच क्यों पॉपुलर हैं? इसकी एक बड़ी वजह ये है कि फैंस उन्हें अपने बीच का, अपने जैसा मानते हैं. नवाज को देखें तो मिलता है कि ये बात इसलिए भी सही है, क्योंकि वो एक ऐसे एक्टर हैं. जिसकी न तो टोंड बॉडी और सिक्स पैक एब्स हैं. न ही उनका कोई खास पर्सोना है. अगर कोई चीज उन्हें लाजवाब बनाती है, तो वो और कुछ नहीं  बल्कि उनकी एक्टिंग है. स्वयं नवाज भी इस बात से सहमत हैं और उन्हें colour bar का सामना करना पड़ा है. नावज को लगता है कि वो 'बदसूरत' हैं.

जी हां हैरान होने की जरूरत नहीं है. न्यूज 18 को दिए गए एक इंटरव्यू में नवाज ने रंग के आधार पर अपने साथ हुए भेदभाव पर जमकर अपना पक्ष रखा है. इंटरव्यू में नवाज ने तमाम ऐसी बातें की हैं जो हैरान करने वाली है.

अपने लुक्स पर बात करते हुए नवाज ने कहा कि पता नहीं हमारी शक्लों से नफरत क्यों है कुछ लोगों को? क्योंकि शक्ल ही ऐसी है. इतने बदसूरत हैं हम लोग? हमें भी यही लगता है जब अपने आप को देखते हैं आईने में. हम भी बोलते हैं अपने आप को 'क्यों आ गए फिल्म इंडस्ट्री में इतनी गंदी शक्ल लेकर?'  

नवाज ने खुद इस बात को स्वीकारा है कि, मैं फिल्म इंडस्ट्री में फिजिकली सबसे बुरा दिखने वाला एक्टर हूं. नवाज ने कहा है कि मैं तो ये मानता हूं. क्योंकि मैं शुरू से ये सब  सुनता आ रहा हूं और अब मानने भी लगा हूं.' 

इंटरव्यू में नवाजुद्दीन बॉलीवुड को थैंक यू कहा है. नवाज का मानना है कि ख़राब लुक्स होने के बावजूद इंडस्ट्री और यहां के डायरेक्टर्स ने उन्हें भरपूर मौके दिए हैं. नवाज ने कहा कि 'फिल्म इंडस्ट्री से मुझे कोई शिकायत नहीं है. मैं सभी डायरेक्टर्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे इतने तरह-तरह के किरदार दिए हैं.

नवाज का मानना है कि अगर आपके अंदर थोड़ा सा भी टैलेंट है तो इंडस्ट्री बहुत कुछ देती है. नवाज ने अपने इंटरव्यू में डंके की चोट पर इस बात को कहा कि समाज में भेदभाव है, इंडस्ट्री में नहीं.


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement