Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नोरा फतेही ने सेक्सी वीडियो से मचाया तहलका, दिल थाम कर देखें

Nora Fatehi New Dance Video: नोरा फतेही का नया सॉन्ग Sexy in my dress ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. लोग उनके लुक्स, डांस और ड्रेस के दीवाने हो गए हैं.

नोरा फतेही ने सेक्सी वीडियो से मचाया तहलका, दिल थाम कर देखें

nora fatehi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नोरा फतेही (Nora Fatehi New Song) बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस और डांसिंग स्टार्स में से एक हैं.  नोरा ने अपने डांस और गानों से दुनिया भर में अलग पहचान बनाई हैं. कई फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस और कोरियोग्राफर काम कर चुकीं नोरा फतेही ने म्यूजिक इंडस्ट्री में भी तहलका मचा दिया है. नोरा वैसे तो कई म्यूजिक वीडियो में अपनी अदायगी के लिए वाहवाही लूट चुकी हैं लेकिन इन दिनों हाल ही में रिलीज हुए अपने सॉन्ग वीडियो 'Sexy in my dress' के साथ वह एक प्रोड्यूसर भी बन गई हैं. इस गाने के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर उनके लुक्स और डांस ने आग लगा दी है. नोरा ने गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है और अपने इंस्टाग्राम पर गाने का टीजर डाला है. 

रेड ड्रेस हॉट क्वीन के गजब लुक्स और डांस मूव्स

Sexy in my dress वीडियो का टीजर नोरा पहले ही शेयर कर चुकी थीं. इसलिए उनके फैंस को पूरे गाने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था. यूट्यूब पर गाने के रिलीज होते ही वह ट्रेंडिंग हो गया है. इस वीडियो में नोरा ने वन पीस वियर किया है. गाने के फर्स्ट हाफ में रेड ड्रेस और सेकेंड हाफ में ब्लैक कलर की ड्रेस में अपना स्वैग दिखाती नजर आ रही हैं. वह बेहतरीन डांस मूव्स से हर फैन का दिल धड़काने का काम कर रही हैं. देखिए ये सॉन्ग वीडियो........
 

सिंगिंग की दुनिया में नोरा का पहला कदम
नोरा अपने नए गाने की रिलीज करके काफी ज्यादा एक्साइटिड हैं. आपको बता दें कि नोरा फतेही ने इस गाने को गाया है. 'सेक्सी इन माई ड्रेस' के साथ उन्होंने सिंगिंग करियर के नए दौर में एंट्री की है. एक इंटरव्यू के दौरान नोरा ने कहा था कि 'ये गाना एक इंटरनेशनल ट्रैक है जो मेरे अंदर की भावना का प्रतीक है और हमने लैटिन पॉप का माहौल बनाए रखा. इसके अलावा सभी डांसर्स ने बहुत अच्छा काम किया." "मैं इस बात से बहुत खुश हूं और यकीन है कि यह प्रोजेक्ट लोगों को पसंद आएगा" आज मैं खुद पर बहुत गर्व महसूस कर पा रही हूं और मैं सभी को इस गाने पर डांस करते हुए और इसे अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर करते हुए देखने के लिए एक्साइटेड भी हूं''

ये भी पढ़े:- CID का ये इंस्पेक्टर एक्टिंग छोड़ा बना प्रोफेसर, जानें कहां हैं एसीपी प्रद्युम्न और दया?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement