Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 Teaser Out: गंगा से निकले 'भोलेनाथ' साथ में दिखे नंदी, Akshay Kumar नहीं इस शख्स ने किया सबसे ज्यादा इंप्रेस

OMG 2 Teaser Out: बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी की स्टारर मूवी ओएमजी 2 का टीजर सामने आ गया है. आइए देखते हैं नए लुक में कैसे दिख रहे हैं अक्षय कुमार.

Latest News
OMG 2 Teaser Out: गंगा से निकले 'भोलेनाथ' साथ में दिखे नंदी, Akshay Kumar नहीं इस शख्स ने ��किया सबसे ज्यादा इंप्रेस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस साल की मोस्ट अवेटेड और बॉलीवुड के जाने-माने स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और यामी गौतम (Yami Gautam) की अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) का को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. OMG 2 को लेकर फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने एक ट्वीट के जरिए फिल्म के टीजर को रिलीज किया है. अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 के टीजर के रिलीज होने के बाद से फैंस के बीच काफी खुशी का माहौल देखा जा रहा है. OMG 2 के टीजर (OMG 2 Teaser Release) ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. फैंस अब जोर जोर से बोल रहे हैं हर हर महादेव बोल रहे हैं.

OMG 2 में नए लुक में दिखे अक्षय कुमार
आपको बता दें कि अक्षय कुमार(Akshay Kumar), यामी गौतम (Yami Gautam) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की स्टारर फिल्म ओएमजी 2 में अक्षय कुमार एक बार फिर नए लुक में नजर आए हैं. जहां पिछली बार अक्षय कुमार ने ओएमजी में कृष्ण का किरदार निभाया था तो वहीं इस बार में भगवान शिव (Akshay Kumar as Shiv) के रूप में नजर आए हैं. जहां एक तरफ परेश रावल ओएमजी (OMG) में नास्तिक किरदार निभाते हुए नजर आ रहे थे वही पंकज त्रिपाठी ने आस्तिक का किरदार निभाया है. वे टीजर में शिव के भक्त के रूप में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में कांतीशरण मुदग्ल की कहानी दिखाई जाती है. अक्षय कुमार ने गंगा नदी से निकलते हुए काफी कुल टाइप में एक डायलॉग डिलिवर किया है: 'रख विश्वास तू है शिव का दास'. उनके इस डायलॉग ने फैंस में एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें:- OMG 2 में 'भोलेनाथ' का सच साबित करेंगी Yami Gautam, पहला लुक देखकर बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट
 

ये भी पढ़ें:- Gadar के गाने पर Kili Paul ने बहन संग किया डांस, Sunny Deol ने दिखाया प्यार, देखें वीडियो


क्या होगी फिल्म की कहानी?
जहां पिछली बार ओएमजी में परेश रावल को भगवान के प्रति नास्तिक किरदार में दिखाया गया था. वहीं इस फिल्म में शुरुआत से ही पंकज त्रिपाठी आस्तिक शिव भक्तों के रूप में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी अपने दुखों को लेकर भगवान शिव की आराधना करते हैं और उनसे प्रार्थना करते हैं कि उनके जीवन के सभी दुखों को खत्म कर दें. उनके जीवन को दुखों को खत्म करने के लिए स्वयं भगवान शिव धरती पर आते हैं और पंकज त्रिपाठी के साथ-साथ उनके आसपास मौजूद सभी लोगों में भगवान के प्रति आस्था जगाने का काम करते हैं.

कब रिलीज होगी OMG 2 ?
अक्षय कुमार फिल्म 'ओएमजी 2' का दमदार टीजर देखने के बाद अब फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फैंस को बता दें कि ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती हैं. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार और यामी गौतम मुक्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं.

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement