Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 Teaser: 'इस 1 सीन ने बचा लिया Akshay Kumar का करियर', जानें सोशल मीडिया पर ऐसा क्यों बोल रहे लोग?

OMG 2 Teaser People Review: अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 के टीजर को रिलीज कर दिया है. इसके बाद से लोगों ने ट्विटर पर अपने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. आइए जानते कैसा लगा लोगों को उनका नया अंदाज.

Latest News
OMG 2 Teaser: 'इस 1 सीन ने बचा लिया Akshay Kumar का करियर', जानें सोशल मीडिया पर ऐसा क्यों बोल रहे लोग?

OMG 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लगभग एक दशक बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की स्टारर फिर OMG के दूसरे भाग का टीजर रिलीज (OMG 2 Teaser Out) हो चुका है. इस टीजर के सामने आते के साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अपने रिएक्शंस देना शुरू कर दिए हैं. लोगों को OMG 2 का टीजर काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. ओएमजी 2 (OMG 2) अक्षय कुमार की एंट्री को लेकर जिस तरह से दिखाया गया है उसने लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं और लोगों ने उन पर बहुत सारा प्यार बरसाया है. ओएमजी 2012 में रिलीज हुई थी और उसके ठीक 11 साल बाद इस फिल्म के दूसरे भाग ओएमजी 2 की वापसी हुई है. पहली फिल्म में जहां अक्षय कुमार ने भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था तो वहीं इस फिल्म में वे महादेव का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. आइए जानते हैं फिल्म के टीजर को लेकर फैंस में किस तरह की एक्साइटमेंट हैं और आपको उनके रिएक्शंस भी दिखाते हैं.

टीजर देख लोगों के खड़े हुए रोंगटे
ओएमजी 2 के टीजर को देखने के बाद जहां कई सारे फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ी है वहीं कई लोगों ने कहा है कि उनके रोंगटे भी खड़े हो गए हैं. एक यूजर लिखते हैं कि 'जरा सोचिए क्या होगा जब अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में एंट्री करेंगे? थिएटर निश्चित रूप से हर महादेव की आवाज के साथ गूंजने वाला हैं.'

ये भी पढ़ें- OMG 2 Teaser Out: गंगा से निकले 'भोलेनाथ' साथ में दिखे नंदी, Akshay Kumar नहीं इस शख्स ने किया सबसे ज्यादा इंप्रेस

वहीं एक दूसरे यूजर लिखते हैं कि 'अक्षय कुमार की एंट्री, रौंगटे खड़े कर देने वाली है. ऐसा लगता है जैसे उन्होंने भगवान शिव के रूप में पूर्णता हासिल कर ली है. रख विश्वास तू है शिव का दास. हर हर महादेव'.



वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं कि इस तस्वीर को देखिए, चलती ट्रेन.. पूरी दुनिया का प्रतिनिधित्व करती है...इस बीच महादेव गंगा में हैं और चंद्रमा शीर्ष पर है. क्या ब्लॉकबस्टर डिटेलिंग है.


क्या होगी फिल्म की कहानी?
जहां पिछली बार ओएमजी में परेश रावल को भगवान के प्रति नास्तिक किरदार में दिखाया गया था. वहीं इस फिल्म में शुरुआत से ही पंकज त्रिपाठी आस्तिक शिव भक्तों के रूप में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी अपने दुखों को लेकर भगवान शिव की आराधना करते हैं और उनसे प्रार्थना करते हैं कि उनके जीवन के सभी दुखों को खत्म कर दें. उनके जीवन को दुखों को खत्म करने के लिए स्वयं भगवान शिव धरती पर आते हैं और पंकज त्रिपाठी के साथ-साथ उनके आसपास मौजूद सभी लोगों में भगवान के प्रति आस्था जगाने का काम करते हैं.


ये भी पढ़ें:- OMG 2 में 'भोलेनाथ' का सच साबित करेंगी Yami Gautam, पहला लुक देखकर बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

कब रिलीज होगी OMG 2 ?
अक्षय कुमार फिल्म 'ओएमजी 2' का दमदार टीजर देखने के बाद अब फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फैंस को बता दें कि ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती हैं. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार और यामी गौतम मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement