Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oscars 2023: भारत में कब, कहां और कैसे लाइव देख सकेंगे ऑस्कर अवॉर्ड्स, जानें सबकुछ

95वे अकादमी अवॉर्ड्स का आयोजन आज यानी 12 मार्च को किया जाएगा. ये अवॉर्ड शो लॉस एंजेलिस के Dolby थिएटर में आयोजित किया जाएगा.

Oscars 2023: भारत में कब, कहां और कैसे लाइव देख सकेंगे ऑस्कर अवॉर्ड्स, जानें सबकुछ

Oscars 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्कर 2023 (Oscars 2023) इस बार भारत के लिए भी काफी खास होने वाला है. इसकी तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं. इस बार देश की दो डॉक्यूमेंटरी फिल्म 'ऑल दैट ब्रीथ्स' (All That Breathes), 'द एलिफ़ेंट व्हिस्परर्स' (The Elephant Whisperers) को नॉमिनेट किया गया है. वहीं आरआरआर (RRR) फिल्म का सॉन्ग 'नाटु-नाटु' (Naatu Naatu) को ऑस्कर में नॉमिनेशन मिला है. यही नहीं दीपिका पादुकाण (Deepika Padukone) भी इवेंट में प्रेजेंटर (Oscar Presenter) के तौर पर शामिल हो रही हैं. ऐसे में हम आपको बताते   हैं कि आप इस अवॉर्ड शो को भारत में कब, कहां और कैसे देख सकेंगे.

पूरी दुनिया की नजरें 95वें अकादमी पुरस्कार पर टिकी हुई हैं. ये अवॉर्ड फंक्शन 12 मार्च को लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में आयोजित किया जाएगा पर भारत में आप इसे 13 मार्च को देख सकेंगे. भारत में शो का लाइव टेलिकास्ट 13 मार्च को सुबह 5:30 बजे Disney+Hotstar पर देखा जा सकता है. वहीं ऑस्कर 2023 का सीधा प्रसारण एबीसी नेटवर्क पर भी देखा जा सकता है, जो यूट्यूब, डायरेक्ट टीवी, FUBOTV सहित कई प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा.

भारत में कैसे देख पाएंगे ऑस्कर अवॉर्ड

12 मार्च को रात 8:00 बजे लॉस एंजिल्स 95वें अकादमी पुरस्कारों की मेजबानी करेगा. जबकि, ये 13 मार्च को सुबह 5.30 बजे के करीब भारत में लाइव स्ट्रीम होगा. भारत में आप इसे Disney+Hotstar पर देख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: Oscars में 'थप्पड़ कांड' को लेकर छलका Chris Rock का दर्द, Will Smith पर भड़कते हुए बोले 'मैं विक्टिम नहीं हूं'

इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस बार स्टेज पर होस्टिंग करती हुई भी नजर आने वाली हैं. ऐसे में सभी लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बार भारत को ऑस्कर से काफी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें: Oscars के मंच पर Ram Charan और Jr NTR नहीं, बल्कि ये एक्ट्रेस करेंगी Naatu Naatu पर परफॉर्म, फोटो शेयर कर बयान की एक्साइटमेंट

RRR ने बढ़ाया देश का मान

आरआरआर का ब्लॉकबस्टर ट्रैक, नाटु नाटु को 95 वें अकादमी अवॉर्ड में बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी के तहत नॉमिनेट किया गया है. खास बात ये है कि फेमस डांसर और एक्टर लॉरेन गॉटलिब ऑस्कर्स 2023 में आरआरआर के नाटू-नाटू गाने पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देती नजर आएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement