Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oye Ayesha Dance Video: शादी में डांस करती इस दुल्हन ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, जानें कौन है ये खूबसूरत लड़की

Oye Ayesha Dance Video: एक लड़की ने अपनी शादी में ऐसा डांस किया कि सोशल मीडिया पर हर कोई इसे सर्च करता दिखाई दे रहा है.

Latest News
Oye Ayesha Dance Video: शादी में डांस करती इस दुल्हन ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, जानें कौन है ये खूबसूरत लड़की

Oye Ayesha Viral Dance Video: ओए आएशा का डांस वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Oye Ayesha Dance Video: इंटरनेट पर कई लोग रातो-रात स्टार बनते दिखाई दिए हैं. वहीं, हाल ही में यहां पर एक लड़की का वीडियो जबरदस्त वायरल होती दिखाई दे रहा है. ये लड़की अपने डांस की वजह से ट्रेंडिंग है और हर कोई इसके बारे में जानने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहा है. ये लड़की अपनी ही शादी पर डांस कर रही है और ऐसा डांस कर रही है कि लोग देखते रह गए हैं. इसी डांस की वजह से इस लड़की का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंडिग हो गया है. वायरल वीडियो में इस लड़की के डांस स्टेप्स बड़े ही सिंपल हैं, लेकिन कॉन्फिडेंस लोगों को भा गया है.

वायरल हुआ Dance Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो ताबडतोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की हरे रंग का डिजाइनर सूट पहने हुए डांस करती दिख रही है. इस लड़की के हाथों में सजी मेहंदी और लंबे खूबसूरत बाल लोगों को खूह पसंद आ रहे हैं. वहीं, ये लड़की मेहमानों से भरे फंक्शन में अपनी ही धुन में मगन होकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में लड़की का कॉन्फिडेंस और उसका बेफिक्र डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इसी वजह से ये डांस खूब वायरल हो रहा.

ये भी पढ़ें- Rida Isfahani MMS: मंगेतर ने ही लीक किया PAK एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो, बोलीं- 'लोग ऐसी बातें कभी नहीं भूलते'

लोग कर रहे ऐसे कारनामे

ये डांस वीडियो इतना वायरल हुआ कि इस लड़की के नाम से कई सोशल मीडिया अकाउंट भी बन गए हैं. आप अगर इंस्टाग्राम पर जाएंगे तो Oye Ayesha नाम से आपको तमाम इंस्टाग्राम अकाउंट दिखाई दे जाएंगे. सिर्फ यही नहीं इस लड़की के कई पुराने वीडियोज भी नजर आ जाएंगे. Oye Ayesha इस लड़की के सोशल अकाउंट का नाम है और इसे ही कई लोग कॉपी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Oops Moment: किसी की ड्रेस फटी कोई सबके सामने गिर पड़ी, इन एक्ट्रेस के साथ रैंप पर हुए हादसे

Oye Ayesha कौन है?

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि ये लड़की आखिर कौन है और इसके वीडियो इस कदर तहलका क्यों मचा रहे हैं तो बता दें कि ये असल में एक मामूली लड़की है जो पाकिस्तान से है और टिकटॉक पर बहुत फेमस है. हाल ही में ये लड़की दुल्हन बनी है और अपनी शादी वाले इवेंट पर इसने धमाकेदार डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement