Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oye Ayesha: 'मेरा दिल ये पुकारे' के बाद पाकिस्तानी गर्ल ने हरियाणवी गाने पर किया डांस, Video देख भड़क गए लोग

Oyee Ayesha Dance: वायरल गर्ल आयशा ने एक बार फिर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. हालांकि, इस बार इस वीडियो के चलते वे लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

Latest News
Oye Ayesha: 'मेरा दिल ये पुकारे' के बाद पाकिस्तानी गर्ल ने हरियाणवी गाने पर किया डांस, Video देख भड़क गए लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अपनी दोस्त की शादी में 'मेरा दिल ये पुकारे' गाने पर डांस कर रातों-रात स्टार बनने वालीं पाकिस्तानी गर्ल आयशा (Ayesha) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. आयशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और डांस वीडियो शेयर किया है जो इस वक्त जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. लेटेस्ट वीडियो में वायरल गर्ल हरियाणवी सिंगर प्रांजल दहिया के गाने 'दिल ता तू पहले ही लेग्या' पर कातिलाना मूव्स करती नजर आ रही हैं. हालांकि, इस बार उन्हें तारीफें कम और ट्रोल ज्यादा कर दिया गया.

क्या है पूरा मामला?
हाल ही में शेयर किए गए इस वीडियो में आयशा ग्रीन कलर का सूट पहने एक गार्डन में खड़ी नजर आ रही हैं. हालांकि, हरियाणवी गाने पर डांस कर पाकिस्तानी गर्ल पहले जैसी वाह-वाही नहीं लूट पाईं. उल्टा इस बार लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

 

यह भी पढ़ें- Oye Ayesha: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गर्ल बेच रहीं अपना 'ग्रीन कुर्ता', कीमत जान लोग बोले- इसे ब्लॉक करो

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'एक ही जगह खड़ी-खड़ी हिल रही है' तो दूसरे ने लिखा, 'ये जमीन से चिपक गई है.' तीसरे ने लिखा, 'वीडियो बस एक बार ही वायरल होता है.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'जरूरी नहीं जो गलती से फेमस हुआ हो उसका कंटेंट अच्छा ही हो, उदाहरण सबके सामने है.'

कौन हैं Oye Ayesha?
लाहौर की रहने वाली आएशा एक फेमस टिकटॉक स्टार हैं. बीते दिनों आयशा अपनी दोस्त की शादी में शिकरत करने पहुंची थीं. यहां उन्होंने लोगों के कहने पर लता मेंगेशकर के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर एक डांस परफॉर्म किया. इस डांस का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और फिर वो जमकर वायरल होने लगा. अपने डांस के चलते आयशा को पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी काफी पहचान मिली थी. हालांकि, अब नया पोस्ट सामने आने के बाद लोग उनपर जमकर बरसते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Oyee Ayesha: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा...' के बाद अश्लील इशारे करती नजर आई पाकिस्तानी गर्ल, भड़के लोग बोले- दिखा दी औकात...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement