Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोरियन एक्टर Lee Sun-kyun की मौत से फैंस को लगा था झटका, ऑस्कर विनिंग फिल्म 'पैरासाइट' में कर चुके हैं काम

साउथ कोरियन फिल्मों के एक्टर Lee Sun Kyun का निधन हो गया है. उन्होंने 48 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. एक्टर की बॉडी उनकी कार में मिली थी.

Latest News
कोरियन एक्टर Lee Sun-kyun की मौत से फैंस को लगा था झटका, ऑस्कर विनिंग फिल्म 'पैरासाइट' में कर चुके हैं काम

 South Korean actor Lee Sun Kyun

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फेमस साउथ कोरियन एक्टर ली सन क्यून (Lee Sun Kyun) की मौत की खबर सामने आई है. उन्हें ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट (Parasite actor Lee Sun Kyun) जैसी कई और बेहतरीन फिल्मों में देखा गया था. बुधवार सुबह को उनके दुखद निधन (Lee Sun Kyun passed away) की खबर आई जिसने फैंस को हिलाकर रख दिया है. दक्षिण कोरियाई पुलिस ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है. खबरों की मानें तो ली सुन क्यून को उनकी कार वाहन में बेहोश पाया गया था. 

ली सुन क्यून सियोल के सियोंगबुक में अपनी कार में मृत पाए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अपने निधन से एक दिन पहले एक्टर को नशीली दवाओं के दुरुपयोग की जांच का सामना करना पड़ा था. ऐसे में अधिकारियों को उनके आत्महत्या का शक है. के-पॉप हेराल्ड सहित कई दक्षिण कोरियाई न्यूज एजेंसियों ने ली की मौत की पुष्टि की है. 

योनहाप न्यूज एजेंसी ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से बताया कि पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि क्या एक्टर ने आत्महत्या की है, क्योंकि उनके मैनेजर ने दावा किया है कि उन्होंने आत्महत्या के इरादों जैसा एक नोट छोड़ा था.

ये भी पढ़ें: कोरियन फिल्मों के हैं शौकीन तो 2023 की इन 7 मूवीज को बिल्कुल ना करें मिस

एक्टर ने ऑस्कर विनिंग 'पैरासाइट' फिल्म में लीड रोल निभाया था. वो फिल्मों में ही नहीं थिएटर में भी काफी एक्टिव रहे हैं. ली ने कोरियाई एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अहम योगदान दिया है. साथ ही कई सारे अवॉर्ड अपने नाम किए थे. ली सुन-क्युन के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं. एक्टर की वाइफ जियोन ह्ये-जिन एक्ट्रेस हैं.

ये भी पढ़ें: हिंदी और कोरियन फिल्मों से हो गए बोर, तो OTT पर देख डालें ये 7 टर्किश शोज

ड्रग्स स्कैंडल में फंसे थे एक्टर 

ली पर इस साल की शुरुआत में सियोल के एक क्लब में एक पार्टी में नशीले पदार्थों का सेवन करने का आरोप लगाया गया था. इसके बाद ली पर अक्टूबर से नशीली दवाओं के इस्तेमाल करने के लिए मुकदमा चल रहा था. ये मामला साउथ कोरिया में एक बड़ा घोटाला बन गया था. मुकदमे के दौरान, ली ने दावा किया था कि उसे ड्रग्स लेने के लिए धोखा दिया गया था और उन्होंने अपनी बेगुनाही का दावा भी किया थी. एक्टर ने कहा था कि उन्होंने गलती से ड्रग्स ले लिया और उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह क्या ले रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement