Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey ने पब में शुरू कर दी तोड़फोड़, वायरल Video देख लोगों ने लगाई जमकर क्लास, कह दिया 'बेवकूफ'

Poonam Pandey का आए दिन कोई ना कोई वीडियो चर्चा में बना रहता है. हाल ही में वो नशे की हालत में एक पब में पार्टी करते समय कुछ ऐसा कर बैठीं जिसे लेकर पूनम जमकर ट्रोल हो रही हैं. लोग उनका ये Viral Video देख उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं.

Latest News
Poonam Pandey ने पब में शुरू कर दी तोड़फोड़, वा��यरल Video देख लोगों ने लगाई जमकर क्लास, कह दिया 'बेवकूफ'

Poonam Pandey पूनम पांडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अपनी बोल्डनेस के लिए इंटरनेट पर छाए रहने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. पूनम पांडे अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. वो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में, पूनम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं. इस नाइट क्लब में वो अपने बोल्ड लुक को लेकर तो चर्चा में रहीं पर उनकी एक हरकत ने लोगों को गुस्सा दिला दिया है. इस वीडियो में वो नशे की हालत में कुछ ऐसा कर बैठीं कि लोग उन्हें जमकर कोस रहे हैं.

कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप के बाद से पूनम पांडे ज्यादा लाइमलाइट में रहने लगी हैं. उनका कोई ना कोई वीडियो इंटरनेट पर छाया रहता है. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देख लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. इस वीडियो में पूनम पब में पार्टी कर रही हैं. उन्हें दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं वो नशे की हालत में ढेर सारी प्लेट्स को तोड़ती हुई नजर आईं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

ये भी पढ़ें: Poonam Pandey और Anjali Arora को साथ देख लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले- राम मिलाए जोड़ी..MMS...

पूनम के इस वीडियो को लेकर काफी ट्रोल हो गई हैं. एक यूजर ने लिखा- 'प्लेट तोड़ने के बजाय कुछ पैसे ही गरीबों को दान दे देते वे बेचारे खाना तो खा पाते बेवकूफ.' एक और यूजर ने लिखा- जिस थाली को खाया उसी को तोड़ दिया. 

बता दें कि पूनम पांडे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी काफी बोल्ड वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. पूनम पांडे को आखिरी बार रियलिटी शो 'लॉकअप' (Lock Upp) में देखा गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement