Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra और बेटी Malti ने इस तरह से एन्जॉय किया वीकेंड, Bollywood के फेमस गाने के साथ किया चिल

Priyanka Chopra इन दिनों मदरहुड इंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी बेटी के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों Bollywood के फेमस गाने पर चिल करती नजर आ रही हैं.

Latest News
Priyanka Chopra और बेटी Malti ने इस तरह से एन्जॉय किया वीके�ंड, Bollywood के फेमस गाने के साथ किया चिल

Priyanka Chopra प्रियंका चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी बेटी मालती मैरी का वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच प्रियंका ने अपनी बेटी मालती (Malti Marie Chopra Jonas) का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मस्ती करती नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा की बेटी की ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इसी साल 21 जनवरी में एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं. एक्ट्रेस अक्सर बेटी मालती मैरी के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बीच प्रियंका ने बेटी का एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड का फेमस गाना 'ससुराल गेंदा फूल' (Sasural Genda Phool) बज रहा है. हालांकि इस वीडियो में पीसी ने बेटी का चेहरा तो नहीं दिखाया पर काफी हद तक उसकी झलक दिखा दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

पीसी ने इस वीडियो को मालती के पीछे से शूट किया है, जिससे उसका चेहरा नहीं दिख रहा है. वीडियो में मालती ने पिंक फ्रॉक और मैचिंग बो हेडबैंड पहना हुआ है. वीडियो में प्रियंका बेटी के साथ काफी एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'शनिवार की सुबह ऐसी हो...'

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra से Anushka Sharma तक, अपने बच्चों का चेहरा क्यों छुपाते हैं सेलेब्रिटीज?

सोशल मीडिया यूजर्स इस क्यूट वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लाखों में व्यूज और लाइक्स हो चुके हैं. 

बता दें कि इस साल जनवरी में ही सेरोगेसी से मालती मैरी का जन्म हुआ था. जन्म के बाद मालती अस्पताल में भर्ती थीं और 100 दिनों के बाद घर लौटी थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement