Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भाई की शादी के लिए सात समुंदर पार से आईं Priyanka Chopra, फैमिली के साथ खूब दिए पोज

Priyanka Chopra को बीते दिनों भारत में देखकर फैंस हैरान थे. अब पता चल गया है किए एक्ट्रेस अपने भाई Siddharth Chopra की शादी में शामिल होने के लिए देश वापस आई हैं.

Latest News
भाई की शादी के लिए सात समुंदर पार से आईं Priyanka Chopra, फैमिली के साथ खूब दिए पोज

Priyanka Chopra brother wedding (pc: Instagram)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के दुनियाभर में करोड़ों लाखों फैंस हैं. खास तौर पर भारत में उनके चाहने वाले बहुत हैं. इसी बीच बीते दिनों एक्ट्रेस को भारत में देख उनके फैंस काफी खुश हैं. उन्हें एयरपोर्ट पर पपराजी ने स्पॉट किया था जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि पीसी अपनी फिल्म पाणी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लिए इंडिया आई हैं. हालांकि अब वजह कुछ और है. प्रियंका अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Priyanka Chopra brother wedding) की शादी के लिए इंडिया आई है. उनकी फैमिली संग कई फोटोज सामने आ गई हैं.

प्रियंका चोपड़ा शुक्रवार को मुंबई पहुंची थीं. अब एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सामने आई हैं जो उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी के फंक्शन की हैं. पीसी के भाई के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं जिसकी तमाम फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस फोटोज में प्रियंका ने अपना देसी गर्ल वाला अंदाज फ्लॉन्ट किया. कई फोटोज और वीडियो सामने आई हैं जिसमें प्रियंका मैरून कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आईं. उन्होंने अपने लुक को हैवी नेकलेस और बालों में बन बनाकर पूरा किया. इन फोटो में वो काफी खूबसूरत लग रही हैं.


ये भी पढ़ें: 862 करोड़ की नेटवर्थ के साथ बॉलीवुड की ये हसीना है भारत में सबसे रईस, अपने पति से भी तीन गुना है अमीर


कुछ महीने पहले प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और उनकी मंगेत्तर नीलम उपाध्याय का रोका हुआ था. इसके लिए एक्ट्रेस अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ भारत आई थीं. हालांकि इस बार एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर अकेले स्पॉट किया गया. 


ये भी पढ़ें: विदेशियों पर अपना दिल हार चुके हैं ये Bollywood सितारे


इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए पति निक जोनास के साथ भारत पहुंची थीं. उनकी बारात में डांस करते हुए कई वीडियो वायरल हुई थीं.

The Bluff में नजर आएंगी PeeCee
फिल्मों की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'द ब्लफ' को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही यह मूवी रिलीज होने के लिए तैयार है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement