Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AP Dhillon हुए अस्पताल में भर्ती, दर्दनाक Photo देख फैंस बोले- ये सब कैसे हुआ?

AP Dhillon गंभीर हादसे का शिकार हो गए हैं. सिंगर ने एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें काफी चोट आई है.

Latest News
AP Dhillon हुए अस्पताल में भर्ती, दर्दनाक Photo देख फैंस बोले- ये सब कैसे हुआ?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाबी सिंगर और रैपर एपी ढिल्लन (AP Dhillon) के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर है. एपी ढिल्लन गंभीर हादसे का शिकार हो गए हैं और इस समय अस्पताल में भर्ती हैं. सिंगर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेकर कर इस बाद की जानकारी दी है. तस्वीर में वे अस्पताल के बेड पर जख्मी हालत में लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस के लिए एक नोट भी लिखा है. 

एपी ढिल्लन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर करके लिखा, 'मुझे कैलिफोर्निया के अपने सभी फैंस को ये बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि SF और LA में मेरे शोज पोस्टपोन किए जा रहे हैं. टूर के दौरान मुझे काफी चोंटे आईं हैं. फिलहाल मैं ठीक हूं और जल्द ही पूरी तरह से रिकवर भी हो जाऊंगा लेकिन इस समय परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा.'

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने Sherlyn Chopra पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- प्लेट में खुद लेकर गई हो कि खाओ मुझे...

सिंगर ने आगे लिखा, 'मैं आप सभी से जल्द मिलने के लिए बेकरार हूं. अगर मेरी वजह से आपको किसी भी तरह की कोई परेशानी हुई हो तो उसके लिए मैं माफी मांगता हूं. कुछ ही हफ्तों में आपसे मिलूंगा. आपके टिकट्स नए शेड्यूल किए गए शोज के लिए वैलिड रहेंगे.'

यहां देखें AP Dhillon की इंस्टाग्राम स्टोरी-

AP Dhillon Suffered Injury

फोटो देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिंगर को काफी चोट आई है. हालांकि, ये सब हुआ कैसे इस बारे में फिलहाल कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल है. सिंगर ने भी इसे लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं है. इधर, एपी ढिल्लन ऐसी हालत देख उनके तमाम फैंस परेशान हैं साथ ही अपने फेवरेट सिंगर की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Rambha Car Accident: एक्ट्रेस रंभा और उनके बच्चे हुए भयानक हादसे का शिकार, दिल दहला देंगी ये तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement