Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ये कैसा इन्फ्लुएंसर? Rajat Dalal ने छात्र के मुंह पर मला गोबर, की पेशाब, हुए गिरफ्तार

Instagram Fitness Influencer Rajat Dalal को हाल ही में एक चौंकाने वाले मामले में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने एक 18 साल के लड़के के साथ क्रूरता की है, जिसका वीडियो भी शेयर किया है.

Latest News
ये कैसा इन्फ्लुएंसर? Rajat Dalal ने छात्र के मुंह पर मला गोबर, की पेशाब, हुए गिरफ्तार

Fitness Influencer Rajat Dalal Arrested: फिटनेस इन्फ्लूएंसर रजत दलाल गिरफ्तार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंस्टाग्राम पर फिटनेस कंटेंट के लिए मशहूर इन्फ्लुएंसर (Instagram Fitness Influencer) रजत दलाल (Rajat Dalal) को लेकर हाल ही में चौंकाने वाली खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने एक 18 साल के लड़के के साथ ऐसी क्रूरता की है जिसे सुनकर हर कोई कांप गया है. बताया जा रहा है कि रजत दलाल ने 18 साल के लड़के को किडनैप करवाया, उसके साथ मारपीट की और उसके मुंह पर पेशाब करने जैसा घिनौना काम भी किया है. यही नहीं इस करतूत का एक वीडियो भी सामने आया है. इस अपराध के लिए फिटनेस इन्फ्लुएंसर को गिरफ्तार (Rajat Dalal Arrested) कर लिया गया है.

दरअसल, रजत दलाल सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियोज शेयर करते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े एक वीडियो ने हलचल मचा दी है, जिसकी वजह से रजत गिरफ्तार हो गए हैं. रजत को अहमदाबाद पुलिस ने अरेस्ट किया है और उन पर 18 साल के लड़के के किडनैप करने, उसके साथ मारपीट करने, मुंह पर पेशाब करने और गोबर मलने जैसे शॉकिंग आरोप लग रहे हैं. कथित तौर पर लड़के ने रजत का एक वीडियो शेयर किया था, जिसे देखकर इन्फ्लुएंसर भड़क गए थे और उन्होंने लड़के के साथ शर्मनाक हरकत की.


यह भी पढ़ें- कौन है CISF कॉन्स्टेबल Kulwinder Kaur? जिसने Kangana Ranaut को मारा था थप्पड़


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajat Dalal (@rajat_9629)

बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़का एक कॉलेज स्टूडेंट है. इस लड़के के साथ क्रूरता को अंजाम देने के बाद रजत उसे घर के दरवाजे पर छोड़ने आए और उसकी मां को भी धमाका कर गए. लल्लनटॉप की एक रिपोर्ट के मुताबिक रजत दलाल ने पीड़ित लड़की की मां को धमकाते हुए कहा कि 'हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, हम हरियाणा के जाट हैं'. इस मामले में लड़के के घरवालों ने पुलिस से शिकायत की और अब रजत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement