Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava को नहीं आया होश, परिवार ने कहा- आंखें खोली पर... उड़ रही अफवाहों को लेकर भी लोगों से की ये अपील

Raju Srivastava को अब तक होश नहीं आया है. हालांकि बीते दिन ऐसी खबर आई थी कि कॉमेडियन को 15 दिनों बाद होश आ गया है. इस खबर को लेकर अब उनके परिवार का बयान आया है. उन्होंने राजू की सेहत को लेकर फैल रही अफवाहों से बचने को कहा है.

Latest News
Raju Srivastava को नहीं आया होश, परिवार ने कहा- आंखें खोली पर... उड़ रही अफवाहों को लेकर भी लोगों से की ये अपील

Raju Srivastava : राजू श्रीवास्तव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) बीते 15 दिनों से दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं. फैंस और सेलेब्स लगातार उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर उनकी हेल्थ को लेकर काफी अफवाहें उड़ रही हैं. बीते दिन राजू को लेकर ये खबरें आ रही थीं कि उन्हें 15 दिनों बाद होश आ गया है. हालांकि राजू के परिवार ने कहा है कि वो अब भी वेंटिलेटर पर हैं. धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं. लेकिन अभी उन्हें कुछ दिन और वेंटिलेटर पर ही रखा जाएगा.

राजू श्रीवास्तव को कुछ दिन पहले दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. उनके हेल्थ को लेकर सही खबर कम, अफवाह ज्यादा फैल रही है. उनका परिवार लगातार उनकी सेहत को लेकर लोगों को अपडेट दे रहा है. राजू का परिवार लोगों से लगातार ये अपील कर रहे हैं कि वो किसी भी अफवाह को सच मानने से बचें. बीते दिन खबर आई कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. राजू श्रीवास्तव के दोस्त सुनील पाल (Sunil Pal) ने भी वीडियो जारी कर उनकी सेहत की जानकारी दी और बताया की उन्हें होश आ गया है पर बाद में खबरें आने लगी कि ये महज एक अफवाह थी. इसी बीच राजू के भतीजे ने बातचीत के वक्त इन खबरों का सच बताया है. 

खबरों की मानें तो कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में मामूली सुधार देखा गया है. बेटी अंतरा ने अपने पिता के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- 'केवल एम्स दिल्ली और राजू जी के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स के बयान पर ही भरोसा करें क्योंकि वो वास्तविक हैं. किसी और की ओर से किसी भी प्रकार के बयान को या अन्य समाचार अविश्वसनीय है. एम्स दिल्ली में डॉक्टर और उनकी पूरी टीम काफी मेहनत और लगन से काम कर रही है. हम उनके और उनके शुभचिंतकों के शुक्रगुजार हैं. आप सभी से अनुरोध है कि उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए अपना प्यार और दुआ जारी रखें.'  हालांकि, राजू श्रीवास्तव को होश में आने को लेकर बेटी अंतरा ने भी कोई जानकारी शेयर नहीं की है. 

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav Health Update: 15 दिन बाद आया राजू श्रीवास्तव को होश, फैंस में खुशी की लहर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement