Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant ने एक्स हसबैंड पर लगाया सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक करने का आरोप, रितेश बोले- 'इतनी बेशर्म है कि..'

Rakhi Sawant ने अपने एक्स-हस्बैंड रितेश पर उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक करने का आरोप लगाया है. इस पर अब रितेश का जवाब आया है.

Rakhi Sawant ने एक्स हसबैंड पर लगाया सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक करने का आरोप, रितेश बोले- 'इतनी बेशर्म है कि..'

Rakhi Sawant Ex husband Ritesh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में राखी सावंत के सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक (Rakhi Social Media accounts Hacked) हो गए थे जिसके बाद उन्हें रोते और परेशान होते हुए देखा गया. राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) के साथ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंची जहां उन्होंने एक्स हस्बैंड रितेश (Ritesh) पर हैकिंग का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. राखी के इन आरोपों पर अब उनके रितेश का पलटवार आया है. रितेश का कहना है कि वो राखी को लीगल तरीके से जवाब देंगे.

राखी सावंत के आरोपों पर 'ईटाइम्स' ने रितेश से बातचीत की. उनसे पूछा गया कि राखी द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में उनका क्या कहना है? तो रितेश ने इसपर कहा, 'मैं उनके आरोपों का कानूनी तरीके से जवाब दूंगा. मैं उन पर करोड़ों रुपये बहा रहा था. उस वक्त वो पैसे लेने में राखी को कोई दिक्कत नहीं थी. जब मैंने उन पर पैसे खर्च करने बंद कर दिए तो उन्होंने मुझ पर इस तरह के आरोप लगाने शुरू कर दिए. क्या आपने कभी एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर रिलेशनशिप खत्म होते सुना या देखा है? मैंने तो नहीं किया.'

यही नहीं रितेश ने आगे कहा कि वो पिछले तीन साल से उनका इस्तेमाल कर रही हैं. रितेश ने कहा, 'न उसके पास कार थी और न ही घर में सामान. उसके घर में जो कुछ है वो सब मैंने खरीदा है. वो इतनी बेशर्म है कि उसने एक और लड़के को अवैध रूप से घर में रख रखा है.'

ये भी पढ़ें: Valentine's Day से 1 दिन पहले टूटा Rakhi Sawant का रिश्ता, इंस्टाग्राम पर दी खबर

बता दें कि राखी सावंत ने साल 2020 में कुछ तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी का ऐलान किया था. राखी ने काफी समय तक अपने पति का चेहरा नहीं दिखाया था. 'बिग बॉस 15' में राखी के पति रितेश की एंट्री हुई थी तब पहली बार लोगों ने राखी के पति को देखा और जाना था. हालांकि, शो से बाहर आते ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने रितेश को 'भाड़े का पति' तक कहा था. 

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant के नए बॉयफ्रेंड Adil Durrani को जानते हैं आप? गिफ्ट में दे चुके हैं BMW कार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement