Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sapna Choudhary पर लगा था पैसे हड़पने का इल्‍जाम, लखनऊ की कोर्ट ने आरोप किए तय

Sapna Choudhary की मुशिकलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उनके खिलाफ धोखाधड़ी के एक मामले में आरोप तय हो गए हैं.

Latest News
Sapna Choudhary पर लगा था पैसे हड़पने का इल्‍जाम, लखनऊ की कोर्ट ने आरोप किए तय

Sapna Choudhary सपना चौधरी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं. उत्तर प्रदेश की एक अदालत ने शुक्रवार को सपना चौधरी और चार अन्य आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी (Sapna Choudhary cheating case) के एक मामले में आरोप तय कर दिए हैं. एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी की अदालत ने भारतीय दंड संहिता की धारा 406 और 420 के तहत आरोप तय किए हैं. सुनवाई के समय चौधरी और अन्य आरोपी कोर्ट में मौजूद थे. कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख 12 दिसंबर तय की है.

लखनऊ की एक अदालत ने शुक्रवार को मशहूर डांसर सपना चौधरी और चार अन्य आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी के एक मामले में आरोप तय किए हैं. सुनवाई के समय चौधरी के अलावा अन्य सह-आरोपी जुनैद अहमद, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय भी कोर्ट में मौजूद थे.

इस मामले को लेकर नवंबर 2021 में भी अदालत द्वारा मामले में उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था, जिसके बाद सपना चौधरी ने अदालत में हाजिर होकर अपनी जमानत करा ली थी.

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, इस मामले को लेकर जारी हुआ अरेस्ट वारंट

2018 में दर्ज हुआ था केस 

इस मामले में सब-इंस्पेक्टर फिरोज खान ने 14 अक्टूबर 2018 को आशियाना थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके अनुसार, सपना और अन्य कलाकारों को 13 अक्टूबर 2018 को दोपहर 2 बजे से 10 बजे तक एक इवेंट में परफॉर्म करना था. इस इवेंट के टिकट 300 रुपये प्रति व्यक्ति की दर से बेचे गए थे. हजारों लोगों ने टिकट खरीदे थे लेकिन जब वो वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कार्यक्रम रद्द हो चुका था. आरोप है कि कार्यक्रम रद्द होने के बावजूद लोगों को उनके पैसे नहीं लौटाए गए.

इसके बाद उन्होंने जगह-जगह हंगामा करना शुरू कर दिया गया. पुलिस ने तब मामला दर्ज किया था और जांच के बाद चौधरी और अन्य के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया था.

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary: जब ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थी हरियाणवी डांसर, कुछ इस तरह से संभाला था मामला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement