Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने स्विटजरलैंड की बर्फ़ीली झील में लगाई डुबकी, लोगों ने कहा 'देखो जलपरी'

Mira Rajput Dives Into Freezing Lake: शाहिद की पत्नी मीरा इन दिनों यूरोप में गर्मियों की छुट्टियां मना रही हैं. इसी बीच उन्होंने स्विटजरलैंड की एक ठंडी लेक में डुबकी लगाते हुए फोटो शेयर की है जिस पर लोगों ने खूब प्यार बरसाना शुरू कर दिया है.

Latest News
शाहिद कपूर ��की पत्नी मीरा राजपूत ने स्विटजरलैंड की बर्फ़ीली झील में लगाई डुबकी, लोगों ने कहा 'देखो जलपरी'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा कपूर (Mira Rajput) को नेचर, नदिया आदि को घूमना काफी पसंद है. वे इन दिनों यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने वहां भी नेचर और पानी को लेकर अपने प्यार को दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ा. स्टार एक्टर की वाइफ मीरा राजपूत ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर स्विटजरलैंड की 'एक ठंडी झील में छलांग (Mira Rajput Dives Into Freezing Lake) लगाते हुए' अपनी एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में मीरा ने काली बिकिनी पहन रखी थी. मीरा ने अपनी फ्रेंड के साथ स्विटजरलैंड की झील में एक साथ छलांग लगाई. आपको बता दें कि उनकी इस डुबकी का उन्होंने बूमरेंग बनाकर अपनी स्टोरी पर भी शेयर किया था. आइए आपको दिखाते हैं मीरा की पोस्ट.

हरी भरी वादियों की दीवानी हैं मीरा 
प्राकृतिक की वादियों के बीच पानी की लहरों के ऊपर खड़ी मीरा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि  “मैं खुद को पानी में कूदने से नहीं रोक सकती. समुद्र हो, नदी हो, वाटरफॉल हो या फिर झील. गर्मियों में मां छुट्टियों में हमें पहाड़ों पर ले जाया करती थी और वो हर वाटरफॉल पर रुकती थी, जिससे कि वह डुबकी लगा सके. लंच के बाद मैंने बर्फीली झील में कई जंप लगाई'.


ये भी पढ़ें:शाहरुख खान की जवान फिल्म की नई थीम सुनकर खुदको नाचने से नहीं रोक पाएंगे आप, देखें वीडियो

भाभी की पोस्ट पर देवर ने किया कमेंट
मीरा के पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स लगातार लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं. इसी बीच उनके देवर ईशान खट्टर जोकि शाहिद के हाफ ब्रदर भी हैं उन्होंने भी अपना प्यार बरसाया. ईशान खट्टर ने किया ने पोस्ट पर हार्ट इमोजी कमेंट कर अपना प्यार बरसाया है. इसके अलावा मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पानी में कूदते हुए एक बूमरैंग भी शेयर की है, जिसमें वह अकेले ही जंप लगा रही हैं.

meera rajput dives

ये भी पढ़ें: द ट्रायल में नए नहीं हैं कजोल के किसिंग सीन, एक्ट्रेस पहले भी कर चुकीं हैं ऑन स्क्रीन लिपलॉक, देखें वीडियो

कुछ दिन पहले कपल ने मनाई थी सालगिरह
हाल ही में मीरा और शाहिद ने अपनी शादी की आठवीं सालगिरह मनाई थी. मीरा ने शाहिद के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी और इसे कैप्शन दिया, "रोशनी जो आपको घर ले जाएगी... और आप घर पर हैं... हैप्पी 8 बेबी". शाहिद ने अपने वेकेशन से मीरा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी और लिखा था, "तारों से भरे आकाश में... मैंने तुम्हें अपना दिल दे दिया... आगे बढ़ो और मुझे तोड़ दो... तुम मेरे केवल खुदको ही पाओगी". 
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement