Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala: बेटे के जाने के गम को नहीं भुला पा रहे सिंगर के पिता, यादों को जिंदा रखने के लिए किया ये काम!

Sidhu Moose Wala की मौत ने उनके परिवार और फैंस को हिलाकर रख दिया था. 29 मई को जवान बेटे की मौत से माता पिता के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था. फैंस को भी सिंगर की मौत का गहरा झटका लगा था. इसी बीच सिंगर के पिता ने बेटे की याद में कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देख सभी लोग इमोशनल हो गए हैं.

Latest News
Sidhu Moose Wala: बेटे के जाने के गम को नहीं भुला पा रहे सिंगर के पिता, यादों को जिंदा रखने के लिए किया ये काम!

Sidhu Moose wala 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या ने देश को हिलाकर रख दिया था. उनका परिवार और उनके फैंस आज भी उनकी मौत के सदमे से बाहर नहीं आ पा रहे हैं. जवान बेटे की हत्या से सिद्धू मूसेवाला का परिवार गहरे सदमे में है. मूसेवाला की मौत के बाद उनके फैंस उन्हें कई तरीकों से ट्रिब्यूट दे रहे हैं. अब बेटे को अपनी यादों में हमेशा जिंदा रखने के लिए उनके पिता बलकौर सिंह ने कुछ ऐसा किया है जिसे देख सभी लोग इमोशनल हो गए हैं. इस वीडियो को जिसने भी देखा वो पिता के इस प्यार की तारीफ करता नहीं थक रहा है. 

दरअसल सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने हाथ पर बेटे का टैटू बनवाया. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंगर के पिता बेटे के लिए अपने हाथ पर टैटू बनवा रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद उनके पिता और मां का रो रोकर बुरा हाल हो गया था.

सिद्दधू मूसेवाला के अंतिम संस्कार के दौरान उनके पिता ने सिंगर के शव की मूंछों पर ताव भी दिया था. बाद में समर्थकों और चाहने वालों के बीच सिद्धू मूसेवाला के पिता इतने भावुक हो गए थे कि उन्होंने सबके सामने अपनी पगड़ी उतार दी और बुरी तरह रोने लगे थे. ये वीडियो जिसने भी देखा वो भावुक हो गया. 

ये भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala Murder Case: कौन है मूसेवाला पर दोनों हाथों से गोलियां चलाने वाला 19 साल का अंकित, जानें 

आपको बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. ये हमला उनके ही गांव मूसा के पास ही हुआ था. उस दौरान मूसेवाला के साथ सिक्योरिटी भी नहीं थी जिसका हमलावरों ने फायदा उठाया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement