Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

That Glam Couple के तलाक के बाद Ex हसबैंड का हुआ बुरा हाल, जानें क्या कर रही हैं Himanshi

ग्लैम कपल(That Glam Couple) के ऋषि(Rishi Athwani) और हिमांशी(Himanshi Tekwani) तलाक के बाद अपनी अपनी लाइफ में व्यस्त हो गए हैं.

That Glam Couple के तलाक के बाद Ex हसबैंड का हुआ बुरा हाल, जानें क्या कर रही हैं Himanshi

Rishi Athwani Himanshi Tekwan: हिमांशी टेकवानी ऋषि अठवानी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Youtube की दुनिया में धमाल मचाने वाले ग्लैम कपल(That Glam Couple)का हाल ही में तलाक हो चुका है.  फेमस यूट्यूबर हिमांशी टेकवानी( Himanshi Tekwani)और उनके एक्स पति ऋषि अठवानी(Rishi Athwani) दोनों अब अलग हो चुके हैं.दोनों यूट्यूब पर ग्लैम कपल के नाम से फेमस हुआ करते थे. कपल ने तलाक से पहले अपने यूट्यूब चैनल पर ब्लॉगिंग बंद कर दी थी. इसके साथ ही हिमांशी के पति ने इस बीच नया यूट्यूब चैनल भी बना लिया था, जिस पर वह अपने सभी अपडेट्स शेयर किया करते हैं. यहां तक कि दोनों ने एक दूसरे के साथ की तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं.  जैसा कि दोनों का तलाक हो चुका है, उसके बाद ऋषि के यूट्यूब चैनल पर काफी निगेटिव कमेंट्स लगातार आ रहे हैं. 

जैसा कि ऋषि ने अपना एक नया यूट्यूब चैनल शुरू कर लिया है. उन्होंने हिमांशी संग अलग होने की जानकारी भी उसी पर शेयर की थी. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर ब्लॉगिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपनी मां और अपने दोस्त के साथ नजर आते हैं. वह अपने दोस्त के साथ किसी क्लब में कुछ अच्छा समय बिताने के लिए जाते हैं. उसके अगले दिन वह अपनी मां के साथ स्पाइडर मैन फिल्म देखने की बात करते हैं. इस दौरान वह अपनी मां और पिता के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं. उसके बाद वह अपनी मां के साथ पार्क घूमने जाते हैं.  

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानियों से Naseeruddin Shah ने मांगी माफी, बोले- मुझे फांसी पर चढ़ा दोगे

ब्यूटी टिप्स देते हुए दिखीं हिमांशी

वहीं, ऋषि की एक्स पत्नी हिमांशी भी अपनी लाइफ में व्यस्त हैं. वह भी अपने यूट्यूब चैनल पर लगातार ब्यूटी टिप्स दे रही हैं. उन्होंने हाल ही में बालों की अच्छी ग्रोथ को लेकर वीडियो शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Teaser Released: 'दहेज में लाहौर' लेने आए Sunny Deol, रोंगटे खड़े कर देगा श्मशान का ये सीन

अपनी अपनी लाइफ में व्यस्त हुए कपल

आपको बता दें कि कपल के बीच काफी वक्त से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था, जिसके कारण दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था. यहां तक कि अलग होने से पहले दोनों ने साथ की कई तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं. इसके अलावा हिमांशी ने अपने ग्लैम कपल यूट्यूब चैनल का नाम वापस से That glam girl कर लिया था.  फिलहाल कपल अपनी अपनी लाइफ में व्यस्त चल रहे हैं और आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement