Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने बरिश में भीगते हुए किया सिजलिंग डांस, लोगों ने की तारीफ बोले- 'माचिस तो यूं ही बदनाम आग तो...'

Urfi Javed हमेश अपने अतरंगी आउटफिट को लेकर सुर्खियाों में बनी रहती हैं. इस बार वो बारिश में साड़ी पहनकर बोल्ड अवतार में नजर आईं.

Urfi Javed ने बरिश में भीगते हुए किया सिजलिंग डांस, लोगों ने की तारीफ बोले- 'माचिस तो यूं ही बदनाम आग तो...'

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. वो अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वो हमेशा अपने अतरंगी आउटफिट में पोज देकर चर्चाएं बटोरती हैं. हाल ही में उर्फी का एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में वो साड़ी पहने बारिश का मजा लेते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) और शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के नए गाने पर डांस कर रही हैं. 

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पीले रंग के छाते और नाइटसूट में नजर आईं फिर ट्रांसफॉर्मेशन करते हुए वो साड़ी के लुक में नजर आईं. उर्फी ने हल्के रंग की साड़ी पहनी हुई थी. वो इस साड़ी में बेहद सिजलिंग लग रही हैं. वहीं बारिश का मजा लेते हुए उन्होंने जैस्मिन भसीन और शहीर शेख के नए गाने इस बारिश में पर डांस भी किया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी का ये वीडियो काफी वायरल होने लग गया. फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'माचिस को तो यूंही बदनाम कर रखा है आद तो आप ने ही लगा रखी है.'  एक और यूजर ने लिखा- उर्फी...सिर्फ बारिश में नहीं हर वक्त याद करो.'

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने पीले फूलों से बनाई बिकिनी, बोल्ड वीडियो देख लोग बोले- भारत में ऐसा कोई नहीं है

बता दें कि उर्फी अपने रिवीलिंग और अतरंगी आउटफिट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी फोटो और वीडियो हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed का एक और अतरंगी अंदाज, 'बोरी' से बनाई बोल्ड ड्रेस, लोग बोले- 'टार्जन हो क्या'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement