Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed का एक और अतरंगी अंदाज, 'बोरी' से बनाई बोल्ड ड्रेस, लोग बोले- 'टार्जन हो क्या'

Urfi Javed कुछ ऐसा आउटफिट पहने नजर आ रही हैं जिसे देखकर फैंस का सिर चकरा गया है. हर बार की तरह इस बार भी वो इस गेटअप को लेकर ट्रोल हो गईं.

Urfi Javed का एक और अतरंगी अंदाज, 'बोरी' से बनाई बोल्ड ड्रेस, लोग बोले- 'टार्जन हो क्या'

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने अतरंगी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया जिसको लेकर वो फिर एक बार ट्रोल हो गई हैं. इस वीडियो में उर्फी जावेद कुछ ऐसा आउटफिट पहने नजर आ रही हैं जिसे देखकर फैंस का सिर चकरा गया है. इस बार उन्होंने बोरी की ड्रेस बनाकर पहन ली है जिससे वो फिर चर्चा मे हैं. हालांकि हमेशा की तरह इस बार भी बोल्ड ड्रेस को कैरी करने के लिए उर्फी का कॉन्फिडेंस तारीफ के काबिल है. 

उर्फी जावेद अपने स्टाइल को लेकर ट्रोल होती रहती हैं पर उर्फी को उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वो हमेशा अपनी मर्जी के कपड़ों पहनती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने ड्रेसिंग स्टाइल से सभी के होश उड़ दिए हैं. उनके लेटेस्ट वीडियो में उर्फी बोरी की ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने बोरी से एक टॉप और एक मिनी स्कर्ट बनाई. हर बार की तरह इस बार भी वो इस गेटअप को लेकर ट्रोल हो गईं. उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'बोरी या ड्रेस ? 10 मिनट में बोरी से बनाई ये ड्रेस.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये भी पढ़ें: करियर फेल- खाली जेब... जब सुसाइड करने वाली थीं Urfi Javed, खुद किया था शॉकिंग खुलासा

उर्फी इस आउटफिट को लेकर एक बार फिर से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. उनके पोस्ट पर काफी सारे कमेंट आ रहे हैं. इस बार भी उनकी इस ड्रेस को कुछ लोग पसंद भी कर रहे हैं और कुछ ट्रोल. एक यूजर ने लिखा- 'टार्जन भी बन गई वाह'. दूसरे यूजर ने लिखा-  'पागल है क्या'. एक और यूजर ने लिखा- 'चुभ नहीं रही ये ड्रेस.'

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, पिंक बिकिनी में Photos वायरल

बता दें कि उर्फी अपने आउटफिट खुद ही डिजाइन करती हैं. इसके अलावा खास बात ये भी है कि इन रिवीलिंग आउटफिट्स को वो गजब के कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement