Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Armaan Malik प्रेग्नेंट बीवी को जिम में बंद करके भूल गए, रो- रोकर बिगड़ी Payal की तबीयत, सासू मां ने लगाई फटकार

यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया है कि कैसे उनकी प्रेग्नेंट वाइफ पायल मलिक (Payal Malik) करीब डेढ़-पौने घंटे तक जिम में बंद रहीं. इसके बाद क्या कुछ हुआ, आइए जानते हैं-

Armaan Malik प्रेग्नेंट बीवी को जिम में बंद करके भूल गए, रो- रोकर ब�िगड़ी Payal की तबीयत, सासू मां ने लगाई फटकार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) के घर हाल ही में खुशियां आई हैं. अरमान मलिक की दूसरी वाइफ कृतिका मलिक (Kritika Malik) ने एक प्यारे बेटे को जन्म दिया है. परिवार ने मिलकर बेबी बॉय का नाम जैद मलिक (Zaid Malik) रखा है. अरमान रोज अपने यूट्यूब चैनल पर नए-नए व्लॉग्स में बच्चे और अपने परिवार से जुड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं. फैंस उनके इन वीडियोज को खूब पसंद भी करते हैं. हालांकि, लेटेस्ट वीडियो में कुछ ऐसा सामने आया जिसे देख फैंस हैरान रह गए हैं. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, अरमान मलिक ने अपने घर की छत पर एक नया जिम शुरू किया है. इस खुशी में पूरा मलिक परिवार जिम का उद्घाटन करने छत पर पहुंचा था. इसके लिए कृतिका मलिक को चीफ गेस्ट बनाया गया. कृतिका ने रिबन काटा और फिर पूरे परिवार को मिठाई बाटी गईं. पूजा वगैरह खत्म होने के बाद सभी घरवाले नीचे आ गए लेकिन पायल वहीं जिम में ही बंद हो गईं. 

यह भी पढ़ें: Armaan Malik की दूसरी पत्नी Kritika Malik ने खोला प्रेग्नेंसी का राज, बताई 4 मिसकैरेज की दर्दनाक कहानी

इधर, करीब डेढ़-पौने घंटे तक जब घर में मौजूद किसी को भी पायल नजर नहीं आईं तब अरमान मलिक ने परेशान होकर उन्हें ढूंडना शुरू किया. दूसरी ओर कृतिका और उनकी मां भी पायल को ढूंढने के लिए इधर-उधर भागती नजर आईं. इसके बाद भी जब पायल नहीं मिलीं तब अरमान मलिक ने अंदाजा लगाया. वो बिना देरी किए जिम में गए और तब पता चला कि पायल जिम की बालकनी में बंद हैं. 

पायल बालकनी से खड़े होकर लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थीं. वो अपना फोन भी नीचे घर में ही भूल गईं थीं. इतना ही नहीं, उनके पास पीने के लिए पानी तक नहीं था. ऐसे में जैसे ही उन्होंने अपने परिवार को पास पाया, वो फूट-फूटकर रोने लगीं. वो बिलखते हुए कहती हैं, 'मैं कब से चिल्ला रही थीं. यहां बंद हो गई थी.' इसपर अरमान और बाकी घरवाले पहले उन्हें फोन साथ ना रखने के लिए थोड़ी डांट लगाते हैं और बाद में समझाते हुए फिर कभी ऐसा ना करने की बात भी कहते हैं. 

यहां देखें वीडियो-

बता दें कि अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल जल्द ही दो जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. ऐसे में फैंस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें अपना खास ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Armaan Malik की दोनों प्रेग्नेंट बीवियों का हुआ 'बहुत बड़ा' एक्सीडेंट, Payal और Kritika का ऐसा हुआ हाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement