Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Armaan Malik जल्द बनने वाले हैं 3 और बच्चों के पापा, दोनों प्रेग्नेंट बीवियों की डिलीवरी डेट का किया खुलासा

Armaan Malik के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. यूट्यूबर ने अपनी पत्नियों Kritika Malik और Payal Malik की डिलीवरी डेट का खुलासा कर दिया हैं.

Armaan Malik जल्द बनने वाले हैं 3 और बच्चों के पापा, दोनों प्रेग्नेंट बीवियों की डिलीवरी डेट का किया खुलासा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) जल्द ही एक बार फिर पापा बनने वाले हैं. यूट्यूबर की दोनों बीवियां कृतिका मलिक (Kritika Malik) और पायल मलिक (Payal Malik) प्रेग्नेंट हैं. वहीं, अब अपने लेटेस्ट व्लॉग में अरमान ने पायल और कृतिका की डिलीवरी डेट का खुलासा भी कर दिया है. यूट्यूबर ने बताया है कि उनके घर में किस दिन एक बार फिर किलकारियां गूंजने वाली हैं. 

बता दें कि अरमान मलिक का पूरा परिवार बड़ी ही बेसबरी के साथ नन्हें मेहमानों के इंतजार में है. इसे लेकर यूट्यूबर के घर खास तैयारियां की जा रही हैं. बीते दिनों बड़ी ही धूमधाम के साथ पायल और कृतिका की गोद भराई की रस्म निभाई गई. ऐसे में यूट्यूबर के साथ-साथ फैंस भी उनके बच्चों के लिए काफी एक्साइटिड नजर आ रहे हैं. इस बीच अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों की डिलीवरी डेट का खुलासा कर दिया है.

 

 

यह भी पढ़ें- YouTuber Armaan Malik: बेबी शॉवर के फंक्शन में आपस में भिड़ीं यूट्यूबर की दोनों पत्नियां, एक ने दूसरी को कह डाला 'वैंपायर'

अरमान ने बताया कि उनकी दूसरी पत्नी कृतिका की डिलीवरी अगले महीने यानी अप्रैल की 13 तारीक को होगी. वहीं, पहली पत्नी पायल मलिक को डॉक्टर्स ने 15 मई की तारीक दी है. गौरतलब है कि पायल एक साथ दो-दो बच्चों को जन्म देने वाली हैं. इससे अलग वे पहले से ही एक बेटे की मां हैं. यानी अब ट्विन्स के आ जाने से पायल और अरमान 3 बच्चों के मां-पिता बन जाएंगे. जबकि कृतिका एक ही बच्चे की उम्मीद कर रही हैं.

 

 

अरमान मलिक की तरह उनकी दोनों पत्नियां भी कंटेंट क्रिएटर हैं. अरमान ने साल 2011 में पायल के साथ शादी की थी. इसके करीब 7 साल बाद ही 2018 में वे पायल की बेस्ट फ्रेंड कृतिका के साथ शादी के बंधन में बंध गए. अब उनकी दोनों पत्नियां एक ही घर में एक साथ ही रहती हैं. 

यह भी पढ़ें- Armaan Malik की दूसरी पत्नी ने खोला प्रेग्नेंसी का राज, बताई चार मिसकैरेज की दर्दनाक कहानी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement